युवती की अधजली लाश बरामद,जांच में जुटी पुलिस

युवती की अधजली लाश बरामद,जांच में जुटी पुलिस


बक्सर 06 मई (हि.स.)। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा-जरीगावा राजवाहा मार्ग पर पवनी गांव के समीप एक 18 वर्षीय युवती के शव को शुक्रवार दोपहर लोगो की सूचना पर पुलिस द्वारा बरामद किया गया है। जब्त युवती की लाश कमर से नीचे पूरी तरह झुलसी हुई है, तथा चेहरे भी बुरी तरह कुचला हुआ है। लाश की भौतिक स्थिति दो-तीन दिन पुरानी बताई जा रही है।

युवती के शव की पहचान नही हो पाई है ।पुलिस आसपास के थानों से सम्पर्क साध यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कही किसी थाने में किसी युवती के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज तो नही कराई गई है। फिलहाल पुलिस शव को अज्ञात मान पोस्टमार्टम करा रही है,एवं आसपास के गांव के लोगो से सम्पर्क साध शव की पहचान का प्रयास कर रही है। शक इस बात को लेकर भी है कि अज्ञात हत्यारों ने पहले युवती की बेरहमी से हत्या कर राजवाहा (नहर ) किनारे की झाड़ियो में फेंक उसे जलाने का प्रयास किया। मकसद में कामयाब ना होने पर हत्यारे युवती के अधजली लाश को बीच में ही छोड़ कर फरार हो गये।

इस घटना को लेकर पवनी गांव के चरवाहों ने बताया की वे आज जब राजवाहा की तरफ अपने पशुओं को चराने गये तो अचानक उनकी नजर युवती की लाश पर पड़ी ,जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया की पुलिस इस हत्या की जांच की दिशा तय करने को लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार /अजय मिश्रा

Share this story

Around The Web