मॉडर्न लव को लेकर अभिनेत्री वामिका ने किया बड़ा खुलासा

मॉडर्न लव को लेकर अभिनेत्री वामिका ने किया बड़ा खुलासा
मॉडर्न लव को लेकर अभिनेत्री वामिका ने किया बड़ा खुलासा मुंबई, 6 मई (आईएएनएस)। अंतरराष्ट्रीय सीरीज मॉडर्न लव के भारतीय वेश में नजर आने वाली अभिनेत्री वामिका गब्बी का कहना है कि उन्होंने पूर्व में जब इस सीजन को देखा तो वह इसकी प्रशंसक बन गईं। तब से सीरीज की प्रशंसक रह चुकीं अभिनेत्री ने यह कभी नहीं सोचा था कि वह इसका हिस्सा बनेंगी।

सीरीज की कहानी फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित की जा रही है।

उन्होंने आगे कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे अपने पसंदीदा अंतरराष्ट्रीय शो में हिस्सा बनने का अवसर मिलेगा! मुझे याद है कि मुझे इसके लिए चुना गया और मैंने कंटेट को पढ़ा, तभी मुझे पूरे शो से प्यार हो गया था।

उन्होंने आगे बताया कि, आधिकारिक भारतीय रूपांतर के रूप में इस शो का हिस्सा बनने की भावना असली है। मैंने पूरी टीम और विशाल सर के साथ इस श्रृंखला पर काम करने का पूरा आनंद लिया है और दर्शकों के लिए उनके पसंदीदा शो के हमारे सीजन को देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, जो 13 मई को रिलीज होगा।

वामीका की नवीनतम डिजिटल आउटिंग माई को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इसमें साक्षी तंवर, राइमा सेन और विवेक मुशरान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

Share this story

Around The Web