Anupama Spoiler : क्या अनुपमा जान पाएगी बरखा का चौंकाने वाला प्लान? अंकुश की बातें सुन अनुज हुआ शॉक्ड

वनराज ने शाहों से राखी मनाने के लिए कहा ताकि पाखी का ध्यान हट जाए, वरना वह अवसाद में चली जाएगी।
Anupama spoiler : क्या अनुपमा जान पाएगी बरखा का चौंकाने वाला प्लान? अंकुश की बातें सुन अनुज हुआ शॉक्ड

टेलीविजन का मशहूर सीरियल अनुपमा में अब अनु, अनुपमा को बताती है कि उसने अनाथालय में रक्षाबंधन मनाना सीखा है। अनुज कहता है कि वे राखी भेजेंगे। अनु कहती है कि वे शाह सहित सभी के लिए राखी बनाएंगे।

वह कहती है कि वह अनुज और अनुपमा को भी राखी बांधेगी। अनुज पूछता है क्यों। अनु कहती है कि हसमुक ने उससे कहा कि राखी उसको बांधते हैं जो हमारी रक्षा करता है इसलिए वह उनको भी बंधेगी। वह अनुपमा से पूछती है कि राखी के लिए शाह आएंगे या नहीं।

वनराज ने शाहों से राखी मनाने के लिए कहा ताकि पाखी का ध्यान हट जाए, वरना वह अवसाद में चली जाएगी। वह शाह से कहता है कि जो पहले हो चुका है, उसके बारे में बात न करें। लीला वनराज का पक्ष लेती है।

अनुज और अनुपमा कपाड़िया के साथ भगवान से प्रार्थना करते हैं वे रक्षाबंधन मनाने के लिए तैयार होते हैं। शाह भी भगवान से प्रार्थना करते हैं। अनुज और अनुपमा के साथ अनु ने भगवान कृष्ण की जय-जयकार की।

वनराज पाखी को अपना समर्थन देता है। अंकुश बरखा से पूछता है कि उसे क्या तनाव हो रहा है वह चाहता था कि अनुज और अनुपमा को आज उनके जीवन की खुशियां मिले ताकि वे घोषणा को भूल जाएं। अनुज, अंकुश और बरखा को सुनता है।

शाह राखी मनाते हैं। किंजल समर का इंतजार करती है। लीला कहती है कि समर की ट्रेन लेट हो सकती है। डॉली रोती है और अनुपमा को याद करती है। वनराज डॉली से कहता है कि अनुपमा कपड़िया है। पाखी को अनुपमा को उसके परिवार से अलग करने का पछतावा होता है।

अनु अनुपमा और अनुज से पूछती है कि क्या शाह के घर से कोई उनसे मिलने नहीं आएगा। वह परितोष और समर का इंतजार करती है। अनुज अनु को राखी बांधने के लिए कहता है क्योंकि समर और परितोष व्यस्त हो सकते हैं।

समर एंट्री करता है। अनुपमा, अनु और अन्य लोग खुश हो जाते हैं। समर नृत्य करता है। अनुपमा समर को गले लगाती है।

Share this story

Around The Web