15 की उम्र में Rekha को 25 साल बड़े एक्टर ने किया जबरदस्ती Kiss और करता था ये काम, जान कांप उठेगी रूह

At the age of 15, 25 years old actor forced Rekha to kiss, there was panic overnight, the soul will tremble about this scene
15 की उम्र में Rekha को 25 साल बड़े एक्टर ने किया जबरदस्ती Kiss और करता था ये काम, जान कांप उठेगी रूह 

डिजिटल डेस्क : हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री Rekha अपने जमाने की दिग्गज अभिनेत्रियों में गिनी जाती है।ये कई दशकों से हिंदी सिनेमा में फिल्मों के जरिए राज कर रही है। और वो आज के दौर में भी एक-दो फिल्मों में अभिनय करते नजर आती हैं।

इन्होंने अपने अभिनय की बदौलत बेशुमार नाम और दौलत कमाई है। बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में है जिसको सफलता रेखा ने ही दिलाई थी।बॉलीवुड के फिल्मी सफर में रेखा से जुड़े ऐसे कई किस्से हैं। जिससे आप बेखबर होंगे तो चलिए जानते हैं कुछ ऐसे ही दिल से दिलचस्प किस्सों के बारे में जिसे जानकर आपको काफी हैरानी होगी।

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री Rekha ने अभी हाल के ही दिनों में अपना एक पुराना दर्द लोगों के सामने बयां किया है। रेखा का कहना था कि वो रोती रही फिर भी अभिनेता ने उनके साथ गलत काम करते रहे। वहां पर उपस्थित सबकी नजरों के सामने ये वाकया है।

लोग महज तमाशा देखते रहे ।अभिनेत्री के साथ कुछ ऐसा हुआ इसे सोच कर भी वो खौफ में आ जाती है। तो चलिए जानते है असल में अभिनेत्री के साथ ऐसी कौन सी दर्दनाक घटना घटी और इस पर किसी को दया क्यों नही आई।

रेखा ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक दर्दनाक सच से पर्दा उठाते हुए बताया है कि महज 15 साल की उम्र में इन्हें इस दर्द से गुजरना पड़ा था।रेखा का कहना था उनकी पहली फिल्म की शूटिंग हो रही थी। इस फिल्म में उन्हें एक बेहद रोमांटिक सीन को फिल्माया जाना था।

ऐसे में इस रोमांटिक सीन को फिल्माते अभिनेता अपना आपा खो बैठे थे। इस दौरान अभिनेत्री के पास कोई विकल्प नहीं था सिवाय रोने के और उस दौरान डायरेक्टर भी मौजूद थे लेकिन वो सिर्फ तमाशा देखते रह गए किसी ने आगे बढ़कर इस गलत काम को करने से रोका नहीं। रेखा को फिल्मों के लिए काफी बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा था।

रेखा के साथ अभिनेता के तौर पर विश्वजीत नजर आते थे। वही रेखा के लिए फिल्म इसलिए भी खास थी क्योंकि ये इनकी पहली फिल्म थी। रेखा आज भले ही एक कामयाब अभिनेत्री है लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें कई कुर्बानी देनी पड़ी थी। इस बारे फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने वालो को बखूबी रूप से पता है।

Share this story

Around The Web