KGF के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खबर, फिल्म मेकर्स ने दी खुशखबरी

KGF के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खबर, फिल्म मेकर्स ने दी खुशखबरी

Big Information about KGF Chapter 3: कन्नड़ सुपरस्टार एक्टर यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म को रिलीज हुए एक महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अभी भी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को भारी संख्या में दर्शक मिल रहे हैं.

अब यश और ‘केजीएफ’ फ्रेंचाइजी के दीवानों को फिल्म के तीसरे पार्ट (KGF Chapter 3) का ब्रेसब्री से इंतजार है. इस बीच केजीएफ मेकर्स ने फैंस को बड़ी जानकारी देते हुए केजीएफ 3 को लेकर बड़ी घोषणा की है.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार यश-स्टारर ब्लॉकबस्टर ‘केजीएफ’ फ्रैंचाइजी के निर्माताओं ने श्रृंखला की तीसरी किस्त की शूटिंग के बारे में एक महत्वपूर्ण विवरण साझा की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता विजय किरागंदूर ने पहले कहा था कि ‘केजीएफ 3’ इस अक्टूबर में फ्लोर पर जाएगी और वे 2024 में रिलीज होने की योजना बना रहे हैं.

हालांकि, ब्लॉकबस्टर फ्रैंचाइजी के कार्यकारी निर्माता ने अध्याय 3 पर एक महत्वपूर्ण खबर साझा की है.

होमबेल फिल्म्स के कार्यकारी निर्माता कार्तिक गौड़ा ने सभी अटकलों को खारिज कर दिया है और साझा किया है कि वे आधिकारिक घोषणा के साथ फिल्म पर काम शुरू करेंगे. गौड़ा ने ट्वीट किया कि चारों ओर चल रही खबरें सभी अटकलें हैं. हमारे आगे बहुत सारी रोमांचक परियोजनाओं के साथ, हम होम्बलफिल्म अभी केजीएफ 3 शुरू नहीं करेंगे. जब हम इसके लिए काम शुरू करेंगे तो हम आपको बताएंगे. 

Share this story

Around The Web