गलती से भी परिवार के साथ मत देखना ये वेब सीरिज, लेसबियन की ये कहानी है अत्यधिक बोल्ड

आजकल वेबसीरिज देखने का ट्रेंड बढ़ रहा है। लोग वेब सीरीज को देखना ज्यादा पसंद कर रहे है। ज्यादातर दो महिलाओं और पुरूषों यानि कि लैसबियन और होमोसेक्सुअल की वेबसीरीज ज्यादा ट्रेंड में है।
गलती से भी परिवार के साथ मत देखना ये वेब सीरिज, लेसबियन की ये कहानी है अत्यधिक बोल्ड

डिजिटल डेस्क : लोगों की पसंद को देखते हुए ही आजकल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी इसी तरह की कहानी को प्रोमोट कर रहे हैं। अगर आप भी होमोसेक्सुअल या लैसबियन की कहानी देखना पसंद करते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं Hokyo app की नई वेब सीरीज के बारे में जिसकी कहानी इसी थीम पर आधारित है।

Hokyo app की टीना मीना वेब सीरीज है लैसबियन की कहानी

इस वेब सीरीज का नाम है टीना मानी। दो लड़कियों के प्रेम, सेक्स और संबंधों पर टिकी यह कहानी Hokyo app पर रिलीज हो चुकी है।

इस सीरीज पर अब तक लाखों व्यूज भी आ चुके हैं। टीना मीना को जो प्रोमो सामने आए है, उसमें देखा जा सकता है कि दो लड़कियां कैसे एक-दूसरे से प्यार करती हैं और पूरा जीवन साथ में बीताना चाहती हैं।

जब टीना और मीना के पैरेंट्स को यह बात पता चलती है तो वो इसका विरोध करते हैं और सोचने लगते हैं कि आखिरकार अब किया क्या जाए।

जैसा ही इंडियन सोसायटी अब तक करती आ रही है या कर रही है यहां एक लिंग के दो लोगों को आपस में प्यार करने का कोई हक नहीं है ठीक वैसा ही इस सीरीज में दिखाने की कोशिश की गई है।

परिवार, समाज और दोस्तों के विरोध के बावजूद मीना और टीना का प्यार कैसे पनपता है और दोनों कैसे आगे बढ़ते हैं इसको जानने के लिए आपको पूरी सीरीज देखनी होगी।

अगर आप कुछ ऐसी ही लैसबियन से जुड़ी सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो kooku प्लेटफॉर्म, अमेजन प्राइम और उल्लू टीवी जैसे ऐप्स ट्राई कर सकते हैं।

लेकिन इन ऐप्स पर सीरीज या मूवी देखते वक्त ध्यान रहे कि आपका कोई भी पारिवारिक सदस्य आपको न देख पाए क्योंकि इन ऐप्स पर जो भी सीरीज हैं वो अकेले में भी देखने वाली है।

Share this story

Around The Web