तेजस्वी प्रकाश से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने झलक दिखला जा 10 के ऑफर को किया इंकार, लिस्ट में है कई बड़ी-बड़ी हसीनाओं का नाम

कलर्स का सीरियल शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10 ) जल्द ही टीवी पर आने वाला है।
तेजस्वी प्रकाश से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने झलक दिखला जा 10 के ऑफर को किया इंकार, लिस्ट में है कई बड़ी-बड़ी हसीनाओं का नाम

कलर्स का सीरियल शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10 ) जल्द ही टीवी पर आने वाला है। कुछ दिन पहले ही इसका प्रोमो शेयर किया गया है। तो आज हम अपनी इस रिपोर्ट में बताएंगे की झलक दिखला जा 10 में कौन-कौन से सितारे अपने जलवे दिखाएंगे।

हालांकि कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने झलक दिखला जा 10 में काम करने से साफ इनकार कर दिया है। इन सितारों ने झलक दिखला जा 10 से दूरी बना ली है। ऑफर मिलने के बाद भी ये सितारे झलक दिखला जा 10 का हिस्सा बनने के लिए राजी नहीं है। इस लिस्ट में कई बड़ी-बड़ी हसीनाओं का नाम शामिल है। देखें लिस्ट।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)

तेजस्वी प्रकाश को भी झलक दिखला जा 10 का ऑफर मिला है। नागिन 6 में वयस्त होने की वजह से तेजस्वी प्रकाश झलक दिखला जा 10 में नहीं काम कर पाएंगी।

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi Dahiya)

खबर आई थी कि दिव्यांका त्रिपाठी को भी झलक दिखला जा 10 के मेकर्स ने ऑफर भेजा है। हालांकि अब तक भी दिव्यांका त्रिपाठी ने इस शो में काम करने के लिए हामी नहीं भरी है।

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)

कुछ समय पहले ही शुभांगी अत्रे की कमर में चोट लग गई थी। चोट लगने की वजह से शुभांगी अत्रे ने झलक दिखला जा 10 के ऑफर को लात मार दी थी।

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti)

इस लिस्ट में अगला नाम सुरभि ज्योति का भी आता है। सुरभि ज्योति ने भी अब तक मेकर्स को जवाब नहीं दिया है।

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes)

एरिका फर्नांडिस ने भी एक इंटरव्यू में झलक दिखला जा 10 को लेकर बात की थी। एरिका फर्नांडिस ने भी झलक दिखला जा 10 का ऑफर ठुकरा दिया है।

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli)

मधुरिमा तुली ने भी झलक दिखला जा 10 के मेकर्स को ठेंगा दिखा दिया है। हालांकि इससे पहले मधुरिमा तुली नच बलिए 9 में नजर आ चुकी हैं।

Share this story

Around The Web