OTT फिल्म या Series के लिए कितनी फीस लेते हैं ये 11 सेलेब्स? Bobby Deol से लेकर Radhika Apte तक है लिस्ट में शामिल

ओटीटी पर फिल्मों के साथ ही साथ वेब सीरीज भी देखने को मिलती हैं। इस स्पेशल रिपोर्ट में आपको बताते हैं चुनिंदा 11 सेलेब्स की ओटीटी फीस के बारे में। हमारी इस लिस्ट में राधिका आप्टे से सामंथा तक शामिल हैं।
OTT फिल्म या Series के लिए कितनी फीस लेते हैं ये 11 सेलेब्स? Bobby Deol से लेकर Radhika Apte तक है लिस्ट में शामिल 

डिजिटल डेस्क : एक ओर जहां ओटीटी ने कई सेलेब्स के करियर को नई बुलंदी दी है, तो वहीं दूसरी ओर दर्शकों को भी कंटेंट में वैराइटी मिली है। ओटीटी पर फिल्मों के साथ ही साथ वेब सीरीज भी देखने को मिलती हैं। इस स्पेशल रिपोर्ट में आपको बताते हैं चुनिंदा 11 सेलेब्स की ओटीटी फीस के बारे में। हमारी इस लिस्ट में राधिका आप्टे से सामंथा तक शामिल हैं।

जितेंद्र कुमार: इन दिनों जितेंद्र कुमार, पंचायत 2 के लिए खूब वाहवाही लूट रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एपिसोड के लिए उन्हें चार लाख रुपये फीस मिली है। इससे पहले वो कोटा फैक्ट्री सहित कई और टीवीएफ शोज में अपना जलवा दिखा चुके हैं। वहीं आयुष्मान खुराना के साथ वो फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी नजर आ चुके हैं।

पंकज त्रिपाठी: कई सीरीज और फिल्मों में दम दिखा चुके अभिनेता पंकज त्रिपाठी का भी नाम इस लिस्ट में शुमार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेकेर्ड गेम्स के लिए 12 करोड़ रुपये और मिर्जापुर के लिए पहले सीजन के लिए उन्हें 10 करोड़ रुपये मिले थे।

मनोज बाजपेयी: मनोज बाजपेयी भी कई ओटीटी फिल्मों और वेब सीरीज में दम दिखा चुके हैं। बताया जाता है कि द फैमिली मैन के दूसरे सीजन के लिए उन्हें 10 करोड़ रुपये फीस मिली थी।

बॉबी देओल: इन दिनों आश्रम 3 को लेकर अभिनेता बॉबी देओल खूब वाहवाही लूट रहे हैं। बताया जाता है कि इस सीरीज के लिए उन्हें करीब 5 करोड़ रुपये फीस मिली है।

प्रतीक गांधी: स्कैम 1992 से दर्शकों की नजरों में आए अभिनेता प्रतीक गांधी को एक एपिसोड के लिए 5 करोड़ रुपये फीस मिली थी।

प्रियामणि: तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ फिल्मों में दम दिखाने के बाद प्रियमणि, मनोज बाजपेयी के साथ वेब सीरीज द फैमिली मैन में नजर आईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एपिसोड के लिए उन्हें 10 लाख रुपये फीस मिली थी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी: ओटीटी पर अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हिट लिस्ट में रात अकेली है,सेकेर्ड गेम्स सहित कई अन्य शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक सीजन के लिए वो 10 करोड़ रुपये लेते हैं।

राधिका आप्टे: सेकर्ड गेम्स, घुल और रात अकेली है जैसी सीरीज से हर किसी का दिल जीतने वालीं राधिक आप्टे का भी नाम इस लिस्ट में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राधिका आप्टे को सेकर्ड गेम्स के लिए 4 करोड़ रुपये फीस मिली थी।

सामंथा रूथ प्रभु: द फैमिली मैन 2 में अपनी दमदार एक्टिंग से सामंथा रूथ प्रभु ने सभी से खूब वाहवाही लूटी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा रूथ प्रभु को एक एपिसोड के लिए 8 लाख रुपये मिले थे।

सुनील ग्रोवर: सनफ्लावर और तांडव जैसी सीरीज में नजर आनेवाले अभिनेता सुनील ग्रोवर को एक एपिसोड के लिए करीब 5 लाख रुपये फीस मिलती है।

सैफ अली खान: सैफ अली खान भी ओटीटी पर अपना जलवा बिखेर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेकर्ड गेम्स के लिए सैफ अली खान को 15 करोड़ रुपये फीस मिली थी।

Share this story

Around The Web