कॉफी विद करण के सीजन 7 में ईशान खट्टर ने बताया कि क्यो हुआ अनन्या पांडे से ब्रेकअप

टीवी का सबसे पॉपुलर शो कॉफी विद करण इस समय जमकर लाइमलाइट में बना हुआ है. हाल ही में कैटरीना कैफ अपने को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर के साथ एपिसोड में नजर आयी थी.
कॉफी विद करण के सीजन 7 में ईशान खट्टर ने बताया कि क्यो हुआ अनन्या पांडे से ब्रेकअप 

टीवी का सबसे पॉपुलर शो कॉफी विद करण इस समय जमकर लाइमलाइट में बना हुआ है. हाल ही में कैटरीना कैफ अपने को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर के साथ एपिसोड में नजर आयी थी. कॉफी विद करण शो इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

एपिसोड में नजर आए इशान खट्टर से करण ने पूछा कि आपका  अनन्या पांडे से ब्रेकअप क्यों हुआ था.इससे पहले  अनन्या पांडे ने केजो के शो में अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था जिसके बाद भी सवाल उठ रहे थे. इस पर इशान खट्टर ने करण को बताया कि हाल ही में रिलेशनशिप खत्म हुआ है लेकिन मैं  अनन्या पांडे को अपने जीवन का सबसे अच्छा दोस्त मानता हूं और मैं चाहता हूं कि जीवन भर वह मेरी दोस्त बनी रहे.

वह बेहद अच्छी है और काफी स्वीट और इनोसेंट है.अनन्या पांडे और इशान खट्टर ने फिल्म खाली पीली में एक साथ काम किया था. उसी के दौरान दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे. वहीं दोनों मालदीव वेकेशन मनाने भी गए थे दोनों का ब्रेकअप अभी हाल ही में हुआ है.

दोनों के ब्रेकअप की खबरे करण के शो से ही फैंस को पता चली. पहले  अनन्या पांडे से पूछा गया कि क्या दोनों अलग हो गए हैं इस पर अनन्या पांडे ने करण को इसका जवाब देना ठीक नहीं समझा. इतना ही नहीं इशान खट्टर ने पहले जानवी कपूर को डेट किया था.

फिल्म धड़क से दोनो एक दूसरे को पसंद करते थे. दोनों ने अपना फिल्मी सफर एक साथ शुरू किया था. यह दोनों भी जल्द अलग हो गए थे. जब करण ने इशान खट्टर से पूछा कि आपके फोन नंबर में जानवी का नाम सेव है इसके बाद वह कहते हैं कि फोन में जानवी का नाम जानवी बोनी कपूर के नाम से सेव है.

Share this story

Around The Web