कियारा आडवाणी का अजीबोगरीब ब्यान, बोली- ‘से-क्स से भी अच्छी लगती हैं ये 3 चीजें….

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री कियारा आडवानी वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे फेमस अभिनेत्रियों में से एक बन गयी हैं. 
कियारा आडवाणी का अजीबोगरीब ब्यान, बोली- ‘से-क्स से भी अच्छी लगती हैं ये 3 चीजें….

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री कियारा आडवानी वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे फेमस अभिनेत्रियों में से एक बन गयी हैं. शेरशाह से लेकर भूल भुलैया 2 तक कियारा ने एक के बाद एक कई हिट फ़िल्में दी हैं.

बेहद कम समय में उन्होंने अक्षय कुमार से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे स्टार्स के साथ काम किया हैं.

बता दे कियारा आडवानी ने अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बम फिल्म में काम किया था. लेकिन इस फिल्म के नाम को लेकर खूब विवाद हुआ था. जिसके बाद फिल्म का नाम लक्ष्मी बम से बदलकर सिर्फ लक्ष्मी कर दिया था.

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कियारा ने अपनी लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब बेहद बेबाकी से दिए थे.

अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्हें ‘पीजा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म’ काफी ज्यादा पसंद है. दरअसल कियारा से पूछा गया था कि आपको वह कौन सी 3 चीजें हैं जो से-क्स से भी ज्यादा अच्छी लगती है. इस प्रश्न का जवाब देते हुए कियारा आडवाणी ने ये अजीबोगरीब ब्यान दिया था.

सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी एक विडियो भी खूब वायरल हुई थी. इस विडियो में अभिनेत्री कियारा से और भी कई प्रश्न पूछे गए थे. एक्ट्रेस से पूछा गया कि यदि आप को मौका मिले कि आप कीट या कीड़ा बन सके तो आप कौन सा कीड़ा बनना चाहेंगी?.

इस प्रशन के जवाब में उन्होंने कहा था कि मुझे तितली काफी पसंद हैं ऐसे में मैं तितली बनना चाहूंगी. 

Share this story

Around The Web