ब्रेकअप के बाद मिला प्यार और अब सात रंग के सपनों में खो गईं Rani Chatterjee, शेयर किया लव स्टेटस

ब्रेकअप के बाद मिला प्यार और अब सात रंग के सपनों में खो गईं Rani Chatterjee, शेयर किया लव स्टेटस

रानी चटर्जी ने ट्रैक सूट पहना है, जो उनके स्टाइलिश लुक को अट्रैक्टिव बनाया है. अक्सर लोग इस तरह के आउटफिट्स को ट्रैकिंग या किसी एडवेंचर के दौरान कैरी करते हैं. (Photo Credit- Rani Chatterjee Instagram)

Rani Chatterjee

अभिनेत्री ने इस गेटअप में लाइट मैकअप भी किया है जिससे उनका फेस ग्लो कर रहा है. उन्होंने इन पिक्स में #lovequotes #lifequotes #mood #lovestatus #life जैसे हैशटैग किए हैं. इससे पता चलता है कि एक्ट्रेस इन दिनों किसी के प्यार में डूबी हैं और पिछले दिनों ही उन्होंने एक शख्स के साथ रोमांटिक कैप्शन डालकर तस्वीरें डाली थीं. (Photo Credit- Rani Chatterjee Instagram)

Rani Chatterjee

अब वे इन तस्वीरों को अपना लव स्टेटस बता रही हैं. चूंकि ये एक कलरफुल आटफिट्स हैं, इसलिए रानी चटर्जी ने इन तस्वीरों को रंगों भरा कैप्शन भी दिया है. (Photo Credit- Rani Chatterjee Instagram)

Rani Chatterjee

अभिनेत्री ने लिखा, सात रंग के सपनों में....एक्ट्रेस इस लुक में काफी कूल दिख रही हैं और उनके पोज देने का अंदाज भी कमाल का है. (Photo Credit- Rani Chatterjee Instagram)

Rani Chatterjee

रानी की पिक्चर्स को काफी पसंद किया जा रहा है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभिनेत्री का असली नाम Sabiha Shaikh है जो मुस्लिम कम्यूनिटी से ताल्लुक रखती हैं लेकिन फिल्म में आने के बाद उन्होंने रानी चटर्जी को अपनी पहचान बनाया.(Photo Credit- Rani Chatterjee Instagram)

Share this story

Around The Web