छोटे स्तन होने की वजह से Radhika Apte को फिल्म से किया गया था बाहर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं. लेकिन फिल्मों में सफल होने के लिए उन्हें भी खूब संघर्ष करना पड़ा है.
Radhika Apte

डिजिटल डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं. लेकिन फिल्मों में सफल होने के लिए उन्हें भी खूब संघर्ष करना पड़ा है.अपने हालिया इंटरव्यू में राधिका ने कि उन्हें कई कारणों से फिल्मों में रिजेक्ट किया गया था.

राधिका ने कहा कि "मुझे अभी एक फिल्म में काम करने से रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि दूसरी अभिनेत्री के स्तन बड़े थे और उनके होंठ भी बड़े थे."

राधिका ने कहा, "मुझे कहा गया कि वो एक्ट्रेस ज्यादा सेक्सी लगती है और दर्शकों के बीच ज्यादा चर्चा में रहेंगी. वो अच्छी फिल्म थी जिसे ऐसे लोग बना रहे हैं जिनका मैं सम्मान कर रही हूं. मैंने सोचा नहीं था कि वो ऐसी मानसिकता रखेंगे. उम्मीद है इसमें बदलाव जरूर आएगा."

पार्चड एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बॉडी शेमिंग भी सहनी पड़ी है. उन्होंने कहा कि जब वो नई थी तब उन्हें अपने चेहरे और शरीर में कई बदलाव करने को कहा गया. मुझसे कहा गया कि मैं अपने स्तनों पर काम करवाना चाहिए. राधिका ने इंडस्ट्री में अपने काम से लोगों को प्रभावित किया और बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक बनी.

Share this story

Around The Web