Sidhu Moose wala Death: एयरपोर्ट पर छलका Nikki Tamboli का दर्द, वीडियो हुआ वायरल

Nikki Tamboli gets emotional on Sidhu Moose Wala Death: निक्की तंबोली को मंगलवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां वो सिद्धू मूसे वाला को लेकर सवाल पूछे जाने पर भावुक हो गईं और अपनी आंखों के आंसू नहीं रोक पाईं. 
Sidhu Moose wala Death: एयरपोर्ट पर छलका Nikki Tamboli का दर्द, वीडियो हुआ वायरल 

Nikki Tamboli Cries: पंजाब के लोकप्रिय सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) को दो दिन पहले जिस तरह मौत के घाट उतार दिया गया उससे हर कोई ना सिर्फ सहमा हुआ है बल्कि हर आंख नम भी है. परिवार के साथ पूरा पंजाब रो रहा है तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस नौजवान की निर्मम हत्या पर खूब दुख जताया है.

लेकिन जब सिद्धू मूसे वाला को लेकर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से सवाल किया गया तो वो खुद को रोक नहीं सकीं और एयरपोर्ट पर ही उनकी आंखों से आंसू बह निकले. 

भावुक हुईं निक्की तंबोली

निक्की तंबोली यूं तो साउथ एक्ट्रेस हैं लेकिन अब वो छोटे पर्दे का भी जाना माना नाम हैं. बिग बॉस 14 में नजर आईं निक्की तंबोली को सबसे ज्यादा चर्चा इसी शो से मिली थी. इसके बाद वो खतरों का खिलाड़ी के अलावा कई म्यूजिक वीडियो से भी घर घर में छा गईं.

अक्सर निक्की पैपराजी के कैमरों में कैद होती रहती हैं. लेकिन आज जब उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड पर उनसे पूछा गया तो उनकी भी आंखें भीग उठीं. निक्की तंबोली खुद पर कंट्रोल ना कर सकीं. और वो भावुक हो गईं. 

निक्की तंबोली भी खो चुकी हैं अपना जवान भाई

बीते साल ही निक्की तंबोली ने अपना भाई खोया है. वो निक्की से कुछ साल छोटा था और कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें काफी समय तक अस्पताल में रखा गया लेकिन बचाया नहीं जा सका था. निक्की के भाई की मौत तब हुई थी जब उन्हें खतरों के खिलाड़ी शो में भाग लेना था.

उस वक्त निक्की पूरी तरह से टूट गई थीं क्योंकि भाई को बचाने की हर कोशिश नाकाम साबित हुई थी. ऐसे में वो शो भी छोड़ना चाहती थीं लेकिन फिर अपने भाई के कारण ही वो इस शो का हिस्सा बनीं. 

Share this story

Around The Web