Tejasswi Prakash : मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं तेजस्वी प्रकाश, यूजर्स बोले- हो गई शादी !

तेजस्वी प्रकाश हाल ही में गणपति दर्शन के लिए बाहर निकली थी और उनके माथे पर सिंदूर लगा हुआ नजर आ रहा था. 
Tejasswi Prakash : मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं तेजस्वी प्रकाश, यूजर्स बोले- हो गई शादी !

तेजस्वी प्रकाश हाल ही में गणपति दर्शन के लिए बाहर निकली थी और उनके माथे पर सिंदूर लगा हुआ नजर आ रहा था. उनके माथे पर सिंदूर को देखकर कई लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया कि उन्होंने करण कुंद्रा से शादी कर ली है. नागिन 6 से फेमस हुई तेजस्वी प्रकाश आजकल सुर्खियों में बनी हुई है.

हाल ही में टीवी स्टार को लाल बाग के राजा के पंडाल में देखा गया था. एक्ट्रेस गणपति के दर्शन करने और आशीर्वाद लेने पहुंची। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।दरअसल गणपति दर्शन के दौरान तेजस्वी प्रकाश के माथे पर सिंदूर लगा हुआ था जिसमें वह बेहद खूबसूरत भी लग रही थी लेकिन उनके माथे का सिंदूर को देखकर कई युवक ने यह दावा किया कि उनकी शादी हो गई है.

तेजस्वी प्रकाश का वीडियो इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है. यह पूजन और दर्शन के बाद लगा सिंदूर है. उनके फैन एक्ट्रेस की सादगी पर भी फिदा है. आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब लाइम लाइट बटोर रही हैं। एक्ट्रेस टीवी स्टार करण कुंद्रा  को डेट कर रही हैं।

इनकी जोड़ी ‘बिग बॉस’ के घर में बनी थी। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद है। फैंस ने इनका नाम ‘तेजरन’ रखा है।इन दोनों को अधिकतर ही साथ में देखा जाता है दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत भी लगती है.

ऐसे में फैन यह सोच रहे हैं कि यह दोनों कपल जल्दी शादी भी कर लेंगे. कई बार इस जोड़ी को एक दूसरे के घर पर भी देखा जा चुका है. फिलहाल स्टार्स अपने काम में बिजी हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स के म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे। फैंस के बीच इनकी जोड़ी को जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है।

Share this story

Around The Web