इस एक्ट्रेस ने खुद को जान से मारने की थी कोशिश, जानिए उस हसीना का नाम

डिप्रेशन के साथ अपनी बहादुरी की लड़ाई के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा, ‘मैं बिना किसी कारण के टूट जाती थी।
इस एक्ट्रेस ने खुद को जान से मारने की थी कोशिश, जानिए उस हसीना का नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) अपनी लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। तो आज हमको बताएंगे दीपिका पादुकोण की लाइफ से जुड़ी कुछ बातें। एक्ट्रेस ने डिप्रेशन के साथ अपनी लड़ाई के बारे में कई बार बात की है और उन्होंने यहां तक कहा कि वह आत्महत्या तक करने वाली थीं।

देश में मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक एनजीओ की स्थापना करने वाली दीपिका ने अपनी मां को इसका क्रेडिट दिया, जिन्होंने उन्हें इससे बाहर निकलने में मदद उनकी मदद की जब दीपिका पादुकोण की ज्यादा हालत खराब थी।

तब उनकी मां ने उनका दर्द समझा और उन्हें इन सबसे निकलने में सहायता करी थी डिप्रेशन के साथ अपनी बहादुरी की लड़ाई के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा, ‘मैं बिना किसी कारण के टूट जाती थी। ऐसे दिन थे जब मैं जागना नहीं चाहती थी।

मैं सिर्फ इसलिए सोती थी क्योंकि नींद ही एक चीज थी, जो मुझे शांत रखती थी। मैं कई बार आत्महत्या करने तक का सोचती थी। इस पर उन्होंने कहा, ‘मेरे माता-पिता बैंगलोर में रहते हैं इसलिए हर बार जब वे मुझसे मिलने आते हैं।

तब मैं हमेशा एक बहादुर बच्चे की तरह दिखाती हूं कि सब कुछ ठीक है। आप हमेशा अपने माता-पिता को दिखाना चाहते हैं कि आप ठीक हैं जब अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा था कि उन्हें कैसे पता कि वह डिप्रेशन से पीड़ित हैं।

तो दीपिका ने कहा, ‘मुझे बहुत अजीब एहसास होता था, जैसे मेरे अंदर एक खालीपन था। मेरा काम पर जाने या किसी से मिलने का मनदीपिका इन दिनों फिल्म के सेट पर अपना समय बिताने में बिजी हैं।

एक्ट्रेस प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ पर काम कर रही हैं। उनके पास ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ की रीमेक भी है।

Share this story

Around The Web