इस सेलिब्रिटी ने सोशल माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, Koo App पर तस्वीरें शेयर कर लिखा - माई नेम इज कांस

कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 कई मायनों में भारत के लिए अहम है। पहली बार इस फेस्टिवल में भारत 'कंट्री ऑफ ऑनर' के रूप में शामिल हुआ। गौरतलब है कि इसी साल से कांस फिल्म फेस्टिवल में कंट्री ऑफ ऑनर की परंपरा शुरू हुई है।
इस सेलिब्रिटी ने सोशल माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, Koo App पर तस्वीरें शेयर कर लिखा - माई नेम इज कांस

मुंबई। कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 कई मायनों में भारत के लिए अहम है। पहली बार इस फेस्टिवल में भारत 'कंट्री ऑफ ऑनर' के रूप में शामिल हुआ। गौरतलब है कि इसी साल से कांस फिल्म फेस्टिवल में कंट्री ऑफ ऑनर की परंपरा शुरू हुई है।

फ्रांस में हुए कांस फिल्म फेस्टिवल में दुन‍ियाभर की चुन‍िंदा फिल्मों और डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की जाती है। बेस्ट फिल्म और कलाकारों को सम्मानित किया गया। फिल्म फेस्टिवल के कुछ दिन बाद गायक आदित्य नारायण झा ने कई फोटो कू ऐप पर शेयर कर लिखा मेरा नाम कांस है। इस फोटो में कांस आदित्य नारायण की तस्वीर के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल आयोजन स्थल की सुंदर तस्वीर नजर आ रही है।

कांस फिल्म फेस्टिवल में कुल छह भारतीय भाषाओं की फिल्मों को प्रदर्शित किया गया। इनमें से एक फिल्म 'रॉकेट्री -द नांबी इफेक्ट' है! भारत की ओर से कई सेलेब्स ने फेस्टिवल में हिस्सा लिया। कांस फिल्म फेस्टिवल में इस बार दीपिका पादुकोण जूरी मेंबर के रूप में शामिल हुई थीं।

इस बार फेस्टिवल में भारत की ओर से प्रसिद्ध लोक गायक मामे खान, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नयनतारा, तमन्ना भाटिया, वाणी त्रिपाठी, दो बार के ग्रैमी विजेता संगीतकार रिकी केज ने शिरकत की। इसके अलावा कई और इंडियन सेलेब्स भी कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए।

Share this story

Around The Web