मनोरंजन जगत की सबसे खतरनाक फिल्मों में से एक है ये फिल्म, न्यूड सीन के कारण रातभर रोई थी अभिनेत्री

इस फिल्म में एक्ट्रेस ने न्यूड होकर किया बेहद खौफनाक सीन, बाद में मुंह छुपाने की आई नौबत
 मनोरंजन जगत की सबसे खतरनाक फिल्मों में से एक है ये फिल्म, न्यूड सीन के कारण रातभर रोई थी अभिनेत्री

डिजिटल डेस्क : मनोरंजन जगत में ऐसी कई फिल्में हुई हैं, जिन्होंने लोगों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी है और इन्ही में से एक फिल्म थी 'बैंडिट क्वीन' (Bandit Queen), जिसमें फूलन देवी की असल कहानी दिखाई गई थी. इस फिल्म के हर किरदार को खूब वाहवाही मिली थी लेकिन फूलन देवी बनी सीमा बिस्वास ने तो रातों-रात अपना नाम कमा लिया था.

न्यूड सीन ने लूटी लाइमलाइट

सीमा बिस्वास ने फिल्मी पर्दे पर कई किरदार निभाए लेकिन आज भी उन्हें 'बैंडिट क्वीन' (Bandit Queen) के नाम से ही जाना जाता है. ये फिल्म काफी चर्चा में रही थी और इसके पीछे की वजह फिल्म में फिल्माया गया एक रेप सीन था.

इस सीन के बाद उन्होंने काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी. चंबल की रानी फूलन देवी का किरदार निभाने के लिए सीमा ने खूब मेहनत की थी. उन्होंने अपने जीवन को फूलन देवी की तरह ढाल लिया था. लेकिन एक न्यूड सीन ने इस फिल्म की सारी लाइमलाइट लूट ली. 

बॉडी डबल ने किया सीन

फिल्म 'बैंडिट क्वीन' (Bandit Queen) में सीमा ने एक न्यूड सीन किया था, जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था. इस सीन में एक्ट्रेस को न्यूड होकर पूरे गांव में घूमना पड़ा था. सीमा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें फिल्म के एक न्यूड सीन के कारण रातभर रोना पड़ता था.

सीमा ने बताया था कि ये सीन उन्होंने खुद नहीं किया था बल्कि बॉडी डबल ने किए थे. हालांकि इसके बावजूद उनको लेकर काफी चर्चा हुई, लेकिन इस बारे में उनके घरवालों को पता था इसलिए किसी को कोई सफाई नहीं दी.

फिल्म हुई थी बैन

'बैंडिट क्वीन' (Bandit Queen) फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे पति के मर जाने के बाद फूलन देवी पर लोगों की गलत नजर पड़ती है. रेप जैसी दर्दनाकर घटनाओं का सामना करने के बाद वही फूलन देवी डकैत बन गई. इस फिल्म में काफी सारे विवादित सीन के चलते सिनेमाघरों में बैन कर दिया. लेकिन इसके बावजूद यह फिल्म लीक हुई और लोगों ने इस फिल्म को देखा.

Share this story

Around The Web