पंजाब के मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का कातिल आया खुद सामने, ली हत्या की जिम्मेदारी

 
पंजाब के मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का कातिल आया खुद सामने, ली हत्या की जिम्मेदारी

पंजाब के मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई हैं। उन पर पंजाब के मानसा जिले के गांव जवाहरके में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। फायरिंग में मूसेवाला की जान चली गयी और उनके 2 साथी गंभीर रूप से जख्मी हैं। पंजाब के CM भगवंत मान की अगुवाई वाली AAP सरकार ने शनिवार को ही सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी घटाई थीं।

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस के होनहार नेता और प्रतिभाशाली कलाकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या से गहरा सदमा और दुखी हूँ। दुनिया भर से उनके प्रियजनों और प्रशंसकों को मेरी हार्दिक संवेदना।

कांग्रेस की नेता सिद्धू मूसेवाला जी एक प्रतिभावान कलाकार थे, जिन्होंने पूरी दुनिया में देश और पंजाब का नाम रोशन किया। आम आदमी पार्टी की सरकार ने पंजाब की कानून व्यवस्था को जंगलराज में बदल दिया है और सुरक्षा व्यवस्था को राजनीतिक पसंद-नापसंद के हवाले कर दिया है। कांग्रेस पार्टी अपने एक-एक नेता और कार्यकर्ता को यकीन दिलाना चाहती है कि हम अपनी पार्टी के निष्ठावान नेता की न्याय की लड़ाई की आवाज को पुरजोर तरीके से उठाएंगे।

पंजाबी सिंगर सिद्धू सिंह मूसेवाला की हत्या को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही हैं. सूत्रों की मानें तो कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है।

वहीं पत्रकार प्रशांत कनौजिया ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या का जिम्मेदार सीधे तौर पर मुख्यमंत्री भगवंत मान हैं। कल सुरक्षा हटाई गई और आज हत्या होगई। पैसा बचना है तो दिल्ली में माथा कम टेको और गुजरात कम जाओ लेकिन नौटंकी के नाम पर एक उभरते हुए सितारे की बलि चढ़ा दी गई।

बीजेपी पवेश साहिब वर्मा पंजाब आज खतरे में है। सीएम भगवंत मान दिल्ली जैसी शराब नीति पंजाब में लागू कर रहा है, व पंजाब पुलिस को वहाँ की जनता की सुरक्षा करने की बजाए अन्य राज्यों में तैनात कर रखा है। अकाल तख्त के जत्थेदार की सुरक्षा भी हटा दी, ये सब अरविन्द केजरीवाल के इशारों पर हो रहा है।

पंजाब के पूर्व गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि भगवंत मान को सबसे पहले पंजाब के DGP को गिरफ़्तार करना चाहिए जिन्होंने इनकी जान को किसी भी तरह के खतरे से इंकार किया था। पंजाब में मिलिटेंसी के समय भी पंजाब में RPG से हमला नहीं हुआ था। पंजाब के CM कुम्भकर्ण की नींद सो रहे हैं।

वहीं युवा कांग्रेस के अध्यक्ष वी बी श्रीनिवास ने कहा है कि कल ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने हटाई थी,और आज #SidhuMoosewala की गोली मारकर हत्या, क्या जिम्मेदारी लेंगे केजरीवाल और भगवंत मान?

Share this story

Around The Web