कांग्रेस छोड़ते ही आतंकियों से मिली धमकी, पोस्ट में आजाद को बताया गद्दार

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद को एक आतंकी संगठन ने धमकी दी है. इस संगठन ने धमकी के पोस्टर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किए हैं. 
कांग्रेस छोड़ते ही आतंकियों से मिली धमकी, पोस्ट में आजाद को बताया गद्दार

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद को एक आतंकी संगठन ने धमकी दी है. इस संगठन ने धमकी के पोस्टर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किए हैं. यह आतंकवादी धमकियां उस वक्त आई हैं जब कि गुलाम नबी ने अपने मिशन कश्मीर के लिए घाटी में कई जगहों पर रैली आयोजित करने का प्लान बनाया है.

इन पोस्ट में लिखा है, ‘एक गद्दार के दिल में कभी भी बफादारी नहीं होती. केवल भरोसेमंद दिखने का झूठा एक्ट है.’ इस पोस्ट में आजाद को ‘राजनीतिक गिरगिट’ भी कहा गया है.

यह धमकी द रेसिसटेंस फ्रंट टेरर आउटफिट जिसका लश्कर ए तैयबा से संबंध है ने दी है. इस पोस्टर में लिखा है कि आजाद का पार्टी छोड़ना और कश्मीर की राजनीति में ऐसे प्रवेश करना कोई इत्तेफाक नहीं है. इसमें आगे लिखा है कि कांग्रेस छोड़ने से पहले आजाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले थे.

कांग्रेस से हाल ही में दिया इस्तीफा

बता दें कि गुलाम नबी आजाद ने कुछ वक्त पहले ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है. वह पार्टी के नेतृत्व से काफी परेशान थे और उन्होंने इस दौरान राहुल गांधी पर कई आरोप लगाए थे. आजाद ने कहा था कि राहुल गांधी जो चाहते हैं वहीं करते हैं और किसी से सलाह भी नहीं लेते हैं.

गुलाम ने कहा था कि पार्टी में अनुभवी लोगों की कोई पूछ परख नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि जो भी पार्टी का नया अध्यक्ष होगा वह कठपुतली होगा.

इस्तीफे के बाद राज्य में सक्रिय

गुलाम नबी आजाद ने पार्टी से इस्तीफा देने के बाद जम्मू-कश्मीर का रुख किया गया है. वह राज्य की राजनीति में काफी सक्रिय दिखाई दे रहे हैं. राज्य के कई दिग्गज नेताओं ने भी इनके समर्थन में कांग्रेस से इस्तीफा दिया था.

आजाद ने अपनी पार्टी बनाने का ऐलान भी कर दिया है. और जल्द ही वह इसके नाम और चुनाव चिन्ह की भी घोषणा करने वाले हैं. पार्टी छोड़ने के बाद आजाद राजनीति में काफी सक्रिय दिख रहे हैं. वह पहले ही साफ कर चुके हैं कि वह अपने समर्थकों के साथ राज्य के चुनाव में हिस्सा लेंगे.

Share this story

Around The Web