महाराष्ट्र में कांग्रेस ने दिया नितिन गडकरी को न्योता, कहा- हमारे साथ आएं, हम उनका समर्थन करेंगे

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने कहा कि बीजेपी में नितिन गडकरी नाराज चल रहे हैं और वहां जो हालात हैं, वो ठीक नहीं हैं. 
महाराष्ट्र में कांग्रेस ने दिया नितिन गडकरी को न्योता, कहा- हमारे साथ आएं, हम उनका समर्थन करेंगे

मुंबई । महाराष्ट्र (Maharashtra) में कांग्रेस (Congress) ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को लेकर बड़ा बयान दिया है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने कहा कि बीजेपी में नितिन गडकरी नाराज चल रहे हैं और वहां जो हालात हैं, वो ठीक नहीं हैं.

हम उन्हें बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आने का आमंत्रण (invitation) देते हैं. वे हमारे साथ आएं. हम उनका समर्थन करेंगे. पटोले ने ये भी कहा कि वे जल्द ही गडकरी से मिलेंगे.

नाना पटोले अकोला में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा- कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है. इसमें किसी भी पदाधिकारी नेता को बोलने का पूरा अधिकार है, लेकिन बीजेपी में ऐसा नहीं है जिस तरह से हाल ही में नितिन गडकरी का पार्टी में जो हाल चल रहा है, वह ठीक नहीं कहा सकता है.

केंद्र के खिलाफ बोलने पर ED-CBI लगाई जाती है

उन्होंने कहा- नितिन गडकरी पार्टी से नाराज चल रहे हैं. मैं उन्हें आमंत्रित करता हूं- आइए हमारे साथ. हम आपको सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं. जिस तरह से केंद्र सरकार के खिलाफ बोलने वाले पर ईडी-सीबीआई लगाई जाती है, वह हमारे पास नहीं है.

गडकरी का सपोर्ट करने के लिए तैयार

उन्होंने आगे कहा- हम इस संबंध में नितिन गडकरी से बात करने वाले हैं. हम नितिन गडकरी से मिलेंगे और उन्हें हम कांग्रेस में आने का आमंत्रण देंगे. पटोले ले कहा कि गडकरी कांग्रेस में आए, हम उनको सपोर्ट करने के लिए भी तैयार हैं.

यूपी में अखिलेश दे चुके हैं ऑफर

इससे पहले यूपी में भी बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और योगी सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को लेकर ऑफर दिया गया था. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक इंटरव्यू में कहा था कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम से सबक लेना चाहिए. अखिलेश ने कहा कि अगर वे अपने 100 विधायकों के साथ सपा में शामिल हो जाएं, तो उन्हें मुख्यमंत्री बना दूंगा.

Share this story

Around The Web