कश्‍मीर : आतंकियों ने नागरिकों पर की फायरिंग और हुए फरार, फायरिंग में घायलों का चल रहा इलाज

कश्‍मीर : आतंकियों ने नागरिकों पर की फायरिंग और हुए फरार, फायरिंग में घायलों का चल रहा इलाज

श्रीनगर : दक्षिण कश्‍मीर (kashmir)  के शोपियां जिले के पंडोसन में आतंकियों (Terrorist Attack)  ने नागरिकों पर फायरिंग की और वहां से भागने में कामयाब रहे. घायलों का इलाज श्रीनगर ( Sri Nagar) में कराया जा रहा है.

वहीं पूरे इलाके की घेराबंदी कर पुलिस और सेना के जवानों ने तलाशी अभियान चलाया हुआ है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि गांव में आतंकियों की सूचना मिलने पर घेराबंदी की गई थी, इस बीच आतंकियों ने भागने की कोशिश की और फायरिंग शुरू कर दी, जिससे एक जवान सहित तीन लोग घायल हो गए हैं.

उन्‍होंने कहा कि आतंकी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले हैं, लेकिन उन्‍हें घेरने के लिए तेज सर्च अभियान चलाया गया है. यह मुठभेड़ सोमवार शाम से शुरू हुई थी. सेना के प्रवक्‍ता ने बताया कि आम नागरिकों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए सेना और पुलिस के जवानों ने उन्‍हें सबसे पहले सुरक्षित स्‍थानों पर पहुंचाया.

इलाके को खाली कराते हुए आतंकियों के हमले का जवाब दिया जा रहा था. वहीं, आतंकियों ने अलग-अलग दिशाओं से फायरिंग की, जिससे एक जवान सहित तीन नागरिक घायल हुए हैं, उन्‍हें सेना के हैलिकाप्‍टर से सेना के 92 बेस अस्‍पताल पहुंचाया गया है.

अंधेरा होने व स्थानीय लोगों की सुरक्षा की वजह से सुरक्षाकर्मी आतंकियों पर जवाबी फायरिंग नहीं कर पाए और वे इस बात का फायदा उठाकर वहां से फरार होने में कामयाब हो गए.

इससे पहले सोमवार दोपहर को हेफ शीरमाल में भी आतंकी होने की सूचना पर घेराबंदी की थी, लेकिन वे सुरक्षा बलों की घेराबंदी तोड़ते हुए भाग निकले थे. दोनों ओर से करीब आधे घंटे तक फायरिंग हुई थी.

Share this story

Around The Web