‘नीतीश ने करवाई बेगूसराय में गोलीबारी’ – गिरिराज सिंह का आरोप

बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, नीतीश कुमार जिस तरह बेगूसराय में सीरियल फायरिंग को जाति से जोड़कर उन्माद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं
‘नीतीश ने करवाई बेगूसराय में गोलीबारी’ – गिरिराज सिंह का आरोप

पटना। बिहार के बेगूसराय में (In Begusarai, Bihar) हुई सिलसिलेवार गोलीबारी को लेकर (About Series of Firing) केंद्रीय मंत्री (Union Minister) गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने गुरुवार को बड़ा आरोप लगाते हुए (Made a Big Allegation) कहा कि ऐसा लगता है कि नीतीश कुमार ने ही गोलीबारी करवाई है (Nitish Kumar has done the Firing)।

बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, नीतीश कुमार जिस तरह बेगूसराय में सीरियल फायरिंग को जाति से जोड़कर उन्माद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, उससे लगता है कि नीतीश कुमार ने ही फायरिंग करवाई है।

बेगूसराय में मंगलवार की शाम सिलसिलेवार गोलीबारी में 10 लोग घायल हैं, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस घटना के बाद से ही विपक्ष सत्ता पक्ष पर हमलावर  है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को नीतीश कुमार ने कहा था कि बेगूसराय में किसी ने जान बूझकर यह किया है। लगता है कोई साजिश हुई है। अति पिछड़ी जाति के लोगों को निशाना बनाया गया है। हमने अधिकारियों से एक एक चीज देखने को कहा है।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री ने गोलीबारी में मारे गए पीपरा देवस निवासी पूर्व पंचायत समिति सदस्य और वर्तमान में एक निजी कंपनी के इलेक्ट्रिकल इंजीनियर चंदन कुमार के स्वजन से मिले थे और अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे।

Share this story

Around The Web