तेलंगाना: सिकंदराबाद में इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में लगी आग, हादसे में 6 लोगों की मौत

हैदराबाद के नॉर्थ जोन के अपर डीसीपी ने बताया कि शॉर्ट सर्किट की वजह से सिकंदराबाद में पासपोर्ट ऑफिस के पास इलेक्ट्रिक बाइक के शोरूम में आग लगी है. शोरूम के ऊपर लॉज हैं, जिसमें कई लोग फंस गए थे. 
तेलंगाना: सिकंदराबाद में इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में लगी आग, हादसे में 6 लोगों की मौत

हैदराबाद। तेलंगाना(Telangana) की राजधानी हैदराबाद(Hyderabad) से सटे सिकंदराबाद में इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम (Electric Bike Showroom) में आग लग गई. फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. देर रात हुई इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई. बाकी लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया.

हैदराबाद के नॉर्थ जोन के अपर डीसीपी ने बताया कि शॉर्ट सर्किट की वजह से सिकंदराबाद में पासपोर्ट ऑफिस के पास इलेक्ट्रिक बाइक के शोरूम में आग लगी है. शोरूम के ऊपर लॉज हैं, जिसमें कई लोग फंस गए थे. अब तक इस घटना में पांच लोगों की मौत हो चुकी है. अपर डीसीपी के मुताबिक, अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

तमिलनाडु में भी हुई थी ऐसी घटना

इससे पहले अप्रैल महीने में तमिलनाडु (Tamil Nadu) में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी. यहां पोरुर-कुंदरातुर स्थित शोरूम में एक कस्टमर ने अपनी ई-बाइक की बैटरी को चार्ज पर लगाया था. इसमें कुछ ही देर में आग लग गई. धीरे-धीरे पूरा शोरूम आग की लपटों में घिर गया. इस घटना में 5 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर और सर्विसिंग के लिए आए 12 पुराने इलेक्ट्रिक स्कूटर जल गए थे.

राख में मिल गया था पूरा शोरूम

आग लगने के बाद शोरूम से धुआं उठने लगा, जिसे देखकर लोग घबरा गए. इस घटना के बाद इलाके में लोग जमा हो गए, जिससे ट्रैफिक जाम की नौबत पैदा हो गई. बाद में पुलिस की मदद से भीड़ को हटाया गया.

हालांकि राहत की बात ये थी कि आग लगने की इस घटना में किसी इंसान को नुकसान नहीं हुआ. स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया, लेकिन उससे पहले ही पूरा शोरूम जलकर राख हो चुका था.

Share this story

Around The Web