आगरा: गहनों से भरा बैग ले भागे बदमाश, तलाश जारी

आगरा: गहनों से भरा बैग ले भागे बदमाश, तलाश जारी


आगरा, 10 मई (हि.स.)। आगरा के थाना सैंया क्षेत्र में दो बदमाश दुल्हन का गहनों से भरा बैग ले भागे। बैग में करीबन 40 तौला सोना और 40 हजार रूपये नकदी रखी हुई थी। मामले के सम्बन्ध में पुलिस को तहरीर दे दी गयी है। पुलिस द्वारा बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

मामला आगरा के थाना सैंया क्षेत्र के गांव गढ़सान का है। जानकारी के अनुसार पिढ़ौरा के बिलाई गांव निवासी श्याम विहारी अपने बेटे गौतम की बारात सैंया क्षेत्र के गांव गढ़सान में हरिओम शर्मा के घर लेकर आये थे। हरिओम शर्मा ने बारातियों के रुकने की व्यवस्था गांव के बाहर स्थित अपने एक मकान में की थी। गांव के बाहर वाले मकान में गए हुए हरिओम के रिश्तेदार उमाशंकर पाराशर के पास दुल्हन का गहनों और पैसों से भरा बैग था।

इसी दौरान दो युवक वहां आये और चारपाई पर सो गए। लोगों ने उन्हें बाराती समझ उनपर ज्यादा गौर भी नहीं किया। करीबन एक घंटे पश्चात उमाशंकर बैग को वहीं छोड़ लघुशंका करने के लिए बाहर चले गए थे। मौके का फायदा उठा का वे दोनों बदमाश बैग उठाके भागने लगे। उमाशंकर ने दोनों बदमाशों को भागते हुए देख लिया और उन्हें पकड़ने का प्रयास किया। बदमाश भागने में सफल रहे लेकिन उन्हें पकड़ने के प्रयास में बदमाशों को मोबाइल वहीं गिर गया।

इस मामले में आज मंगलवार सुबह पुलिस थाने में तहरीर दे दी गयी है और बदमाशों के पास से गिरा मोबाइल भी पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस को दी गयी तहरीर के अनुसार बैग में दुल्हन के लिए लाये गए करीबन 40 तौला सोना और 40 हजार रूपये नकदी थे। पुलिस के अनुसार, मोबाइल के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है और जल्द से जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ श्रीकांत

Share this story

Around The Web