दुमका कचहरी परिसर में दो पक्ष भिड़े

दुमका कचहरी परिसर में दो पक्ष भिड़े


दुमका, 10 मई (हि.स.)। कचहरी परिसर में मंगलवार को गवाह को गवाही देने से रोकने के लिए दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट बहनोई और साले के बीच हुई। अधिवक्ता और मोहरिलों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। मामला जमीन विवाद से जुड़ा है।

बताया गया है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाबुपाड़ा में 500 बीघा जमीन के एक मामले में तीन पक्षों के बीच न्यायालय में टाईटल शूट दायर है। मामला करीब 12 साल से न्यायालय में चल रहा है। इसमें एक पक्ष विवादित जमीन पर हक जता रहे दिगंबर पांडे की मारपीट दूसरे पक्ष खुद का रिश्तेदार साला बच्चन पांडे के बीच हो गई। मारपीट में बच्चन पांडेय का बेटा जगपाल पांडेय के मुंह में गंभीर चोट आयी।

बताया जा रहा है कि दिगंबर पाल की ओर से बाबुपुर निवासी शिवलाल राय गवाही देने न्यायालय पहुंचा था। रास्ते में दुधानी के समीप दूसरे पक्ष की ओर से शिवलाल राय के साथ मारपीट की गई। फिर भी किसी तरह शिवलाल राय गवाही देने कचहरी परिसर पहुंचा। जहां पुनः मारपीट गवाही नहीं देने को लेकर बच्चन पांडेय और उसके बेटे गवाह से उलझ गये। इसके बाद मामला थाना पहुंचा। पुलिस ने घायल जगपाल पांडेय को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा।

हिन्दुस्थान समाचार/ नीरज

Share this story

Around The Web