सवारियों से भरी ई-बस पेड़ से टकराई, कई यात्री चोटिल

सवारियों से भरी ई-बस पेड़ से टकराई, कई यात्री चोटिल


कानपुर, 10 मई (हि.स.)। कानपुर जनपद में एक बार फिर इलेक्ट्रिक बस सेवा लोगों के लिए आफत बनकर सामने आई। मंगलवार को चकेरी इलाके में सवारियों से भरी ई-बस अंनियत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में कई सवारियां चोटिल हो गई। हादसे के बाद चालक बस खड़ी कर दी और सवारियों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है कि चालक की गलती से पेड़ से ई-बस पेड़ से टकराई है।

जनपद में चलाई जा रही बेहतर और आरामदायक ई-बस सेवा लोगों के लिए आफत बनकर सामने आ रही है। आज एक बार फिर सवारियों से भरी बस चकेरी थाना क्षेत्र में गुजरते हुए पेड़ से टकरा गई। टक्कर लगते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई और बस में बैठे यात्री चोटिल हो गए, उनको निजी वाहनों द्वारा पास के अस्पताल भिजवाया गया।

इस हादसे को लेकर मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि वाहन चालक अपनी साइड का अंदाजा नहीं लगा पाया और बस सीधी पेड़ से हो गई। राहत की बात ये रही की कोई भी यात्री को गंभीर चोटें नहीं आई। ई बस के पेड़ से टकराने व प्रत्यक्षदर्शियों के बयानों से साफ है कि जनपद में संचालित ई बस सेवा में कार्यरत चालक पूरी तरह से प्रशिक्षित नहीं है। ऐसा तब जब शहर में दो बड़े हादसे इसकी शुरूआत के बाद से सामने आ चुके हैं और अधिकारियों की सख्ती के बावजूद चालकों के रवैये में सुधार नहीं होता दिख रहा है। इससे यात्रियों व राहगीरों की जान जोखिम में पड़ी रहती है।

हिन्दुस्थान समाचार/महमूद

Share this story

Around The Web