शराब ठेकेदार पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

शराब ठेकेदार पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार


खासा पठाना निवासी पंकज मर्डर केस सहित अनेक मामलों में फतेहाबाद पुलिस को थी अमन की तलाश

फतेहाबाद, 10 मई (हि.स.)। गांव गोरखपुर में शराब ठेकेदार पर जानलेवा हमला करने के मामले में अहम सुराग जुटते हुए फतेहाबाद पुलिस ने मुख्य आरोपी एवं 25 हजार रुपये के ईनामी अमन निवासी शामलो कलां जिला जींद को सिरसा के रानियां से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि अमन को आज माननीय अदालत में पेश कर वारदात में प्रयुक्त हथियार की बरामदगी व अन्य साथियों की पहचान को लेकर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। थाना भूना पुलिस ने 9 सितम्बर 2021 को हिसार के गांव कनौह निवासी शराब ठेकेदार राजकुमार उर्फ राजा की शिकयात पर केस दर्ज किया था। शिकायत में कहा था कि 9 सितम्बर की रात को जब वह अपने साथियों के साथ गांव गोरखपुर में सिवानी रोड स्थित अपने शराब के ठेके के सामने बैठा था तो कार में आए चार युवकों ने उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

गोली लगने से घायल ठेकेदार को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस मामले में पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में जुटी थी और अमन पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया था। सीआईए फतेहाबाद पुलिस की टीम ने एएसआई प्रेम कुमार के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर सिरसा के रानियां में छापेमारी कर अमन को वहां से गिरफ्तार कर लिया। गुरूग्राम पुलिस ने भी अमन पर 5 हजार रुपये का ईनाम रखा हुआ है।

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि अमन पर फतेहाबाद के अलावा गुरूग्राम, जींद व पंजाब में भी कई मामले दर्ज किए हैं। फतेहाबाद के थाना भूना में 7 अक्टूबर 2021 को गांव खासा पठाना निवासी सोमनाथ की शिकायत पर उसके लड़के पंकज की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में केस दर्ज किया था। इसके अलावा 21 सितम्बर 2021 को बीर सिंह निवासी धौलू की शिकायत पर केस दर्ज किया था जिसमें कहा गया था कि जब वह नाढोडी स्थित ठेके के बाहर बैठा था तो बाईक पर आए दो युवकों ने ठेके के बाहर हवाई फायरिंग की। फतेहाबाद जिले के थाना सदर टोहाना में 17 जनवरी 2022 को धारसूल कलां निवासी हरविन्द्र को शिकायत पर केस दर्ज किया था जिसमें हरविन्द्र ने अमन व उसके साथियों पर मारपीट कर मोबाइल फोन व 4500 रुपये की राशि छीनने का आरोप लगाया था। इन तीनों मामलों में भी पुलिस अमन की तलाश कर रही थी। डीएसपी ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान अमन से पूछताछ में अनेक वारदातों का खुलासा हो सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन

Share this story

Around The Web