फतेहाबाद: सेवा बहाली को लेकर आरपीआई नेता से मिला कोविड कर्मचारियों का शिष्टमंडल

फतेहाबाद: सेवा बहाली को लेकर आरपीआई नेता से मिला कोविड कर्मचारियों का शिष्टमंडल


आरपीआई नेता ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से बातचीत का दिया आश्वासन

फतेहाबाद, 6 मई (हि.स.)। स्वास्थ्य विभाग द्वारा हटाए गए फतेहाबाद के कोविड कर्मचारियों का शिष्टमंडल स्वास्थ्य कर्मचारी संघ सम्बंधित मजदूर संघ के प्रदीप गोदारा के नेतृत्व में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय प्रैस प्रवक्ता एवं उत्तरी भारत अध्यक्ष सुनील गहलोत से फतेहाबाद के रेस्ट हाऊस में मिला। उन्हें सेवा बहाली की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

सुनील गहलोत ने इन कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के साथ वे जल्द मुलाकात कर इस मुद्दे को उठाएंगे और उनका प्रयास रहेगा कि इन कर्मचारियों को विभाग में दोबारा सेवा पर लगाया जाए। शिष्टमंडल में कोविड कर्मचारियों के साथ रिपब्लिक पार्टी के फतेहाबाद अध्यक्ष बलविन्द्र चौहान भी थे। शिष्टमंडल ने आरपीआई नेता को बताया कि वे पिछले दो सालों से स्वास्थ्य विभाग में अपनी जान दांव पर लगाकर लोगों की सेवा कर रहे हैं। कोरोना काल में प्रदेश सरकार द्वारा लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाने को लेकर ड्यूटी पर रखा गया था। कोरोना के खौफ के चलते जब लोग एक-दूसरे के पास जाने से डर रहे थे, तब इन कर्मचारियों ने कोरोना मरीजों के बीच रहकर न केवल उनका हौंसला बढ़ाया बल्कि उन्हें बेहतर चिकित्सा सेवाएं देकर उनकी जान को बचाने का काम किया।

अब अचानक प्रदेश सरकार ने इन कर्मचारियों को हटा दिया जिससे फतेहाबाद जिले में कोरोनो टेस्टिंग सहित इससे सम्बंधित अन्य सभी प्रकार के कार्य प्रभावित हो रहे हैं। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी उनके प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाते हुए अधिकारियों को इन कर्मचारियों को दोबारा ड्यूटी पर रखने के निर्देश जारी किए हैं, जिससे उन्हें जल्द सेवाएं बहाल होने की उम्मीद जगी है। उन्होंने रिपब्लिकन पार्टी के नेता बलविन्द्र चौहान द्वारा आंदोलन में दिए गए हर प्रकार के सहयोग के बारे में भी बताया और इसके लिए पार्टी का आभार जताया। इस अवसर पर कोविड कर्मचारी गुरप्रीत दहिया, रवि वर्मा, सुमित सहित अनेक कर्मचारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

Share this story

Around The Web