गुरुग्राम नगर निगम चुनाव की तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता: पंकज गुप्ता

गुरुग्राम नगर निगम चुनाव की तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता: पंकज गुप्ता


-आप के राष्ट्रीय सचिव ने गुुरुग्राम में ली कार्यकर्ताओं की बैठक

गुरुग्राम, 10 मई (हि.स.)। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने आप के नगर निगम के वार्डप्रभारियों व पार्टी के अन्य पदाधिकारियों का आह्वान किया है कि निगम चुनावों का प्रदर्शन पंजाब में मिले विधानसभा चुनाव परिणामों से बेहतर होना चाहिए। उन्होंने कहा कि निगम चुनाव अब ज्यादा दूर नहीं हैं इसलिए वार्ड प्रभारी एवं संयोजक अपनी टीमें बनाकर जन संपर्क में जुट जाएं।

पूर्व विधायक एवं आम आदमी पार्टी नेता उमेश अग्रवाल के शीतला माता रोड स्थित कार्यालय में नगर निगम के वार्ड प्रभारियों एवं संयोजकों की बैठक में बोलते हुए राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि प्रत्येक वार्ड में पांच-पांच लोगों की टीमें बनाकर लोगों को अपने साथ जोड़ते चलें। सदस्य बनने के साथ-साथ टीम बड़ी करें। उन्होंने कहा कि इसी तरह का प्रयोग फरीदाबाद में किया गया है जहां बेहद उत्साहजनक परिणाम मिले हैं। उन्होंने कहा कि लोग आम आदमी पार्टी से जुडऩे को आतुर हैं जरूरत है उनसे संपर्क साधने की। वार्ड संयोजक एवं वार्ड प्रभारियों को लोगों की इसी अपेक्षा को पूरा करना है। उन्होंने कहा कि ऐसा होने पर निगम चुनाव में परिणाम निश्चय ही पंजाब विधानसभा चुनावों से बेहतर होंगे।

पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि लोग उम्मीद लगाए बैठे हैं कि कोई उनकी सुनने वाला सामने आए। लोगों की एकमात्र उम्मीद अब आम आदमी पाटीज़् से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन दर्जनों लोग उनसे आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए संपर्क कर रहे हैं। ऐसे लोगों को पार्टी से जोडऩे के लिए शनिवार 14 मई को बिलिस प्रीमियर बैंक्वेट, सेक्टर 17 में आम आदमी पार्टी का एक बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता लोगों को पार्टी में शामिल कराएंगे। श्री अग्रवाल ने कहा कि 29 मई को कुरुक्षेत्र में होने वाली पार्टी की अब बदलेगा हरियाणा महारैली में गुरुग्राम से पांच हजार से अधिक लोग शामिल होंगे। महारैली के विषय में जानकारी देते हुए रैली संयोजक पंकज बेनिवाल ने बताया कि कुरुक्षेत्र में होने वाली रैली में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल हरियाणा निवासियों को संबोधित करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

Share this story

Around The Web