पलवल: उत्तर प्रदेश का 15 हजार का इनामी मोनू पलवल में गिरफ्तार

पलवल: उत्तर प्रदेश का 15 हजार का इनामी मोनू पलवल में गिरफ्तार


पलवल, 10 मई (हि.स.)। पलवल में लूट की वारदात में फरार चल रहे मथुरा जिले के 15 हजार के इनामी बदमाश मोनू बावरिया को एसटीएफ पलवल की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बाद में आरोपी को बरसाना पुलिस के हवाले कर दिया। अब आगे की कार्रवाई उत्तरप्रदेश पुलिस द्वारा की जाएगी।

एसटीफ के एसपी जयबीर सिंह राठी ने मंगलवार को बताया कि वर्ष 2021 में राधा रानी मंदिर में महिला से लूटपाट की घटना का मुख्य आरोपी घुघेरा गांव निवासी मोनू बावरिया तभी से फरार था। मथुरा पुलिस ने मोनू बावरिया की गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। एसटीफ ने फरार चल रहे बदमाशों की लिस्ट तैयार की है। यूपी के एक और बदमाश को पिछले दिनों काबू किया गया था। यह दूसरी गिरफ्तारी है।

एसटीएफ इंचार्ज चंद्रभान भारद्वाज ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि 15 हजार का इनामी लूटेरा मोनू बावरिया पलवल शहर में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। उन्होंने तुरंत अपनी टीम को तैयार किया और बताए गए स्थान पर दबिश देकर आरोपी मोनू बावरिया को मौके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में मथुरा के राधा रानी मंदिर में महिला से हुई लूट की वारदात को भी कबूल कर लिया।पलवल पुलिस ने मोनू की गिरफ्तारी की सूचना मथुरा एसपी को दी थी। इसके बाद बरसाना पुलिस पलवल पहुंची। एसटीएफ की टीम ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई के लिए बरसाना पुलिस को सौंप दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/गुरूदत्त/संजीव

Share this story

Around The Web