गुरुग्राम में जल्द पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा करेंगे बड़ी सभा : पंकज डावर

जैसे-जैसे हरियाणा में चुनावी माहौल बन रहे हैं वैसे-वैसे ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी चुनावी तैयारी शुरू कर दी है
गुरुग्राम में जल्द पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा करेंगे बड़ी सभा : पंकज डावर
न्यूज डेस्क, आरएनएस, गुड़गांव (हरयाणा)

गुड़गांव (हरियाणा)। जैसे-जैसे हरियाणा में चुनावी माहौल बन रहे हैं वैसे-वैसे ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी चुनावी तैयारी शुरू कर दी है, वीरवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मिलने उनके निवास पर पहुंचे, उनसे मुलाकात के बाद कई राजनीतिक विषयों पर चर्चा की।

इस दौरान कांग्रेस की नीतियों को घर-घर पहुंचाने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को कांग्रेस में शामिल करने और कांग्रेस से जोड़ने को लेकर सभी क्षेत्रों में अभियान चलाने की बात की गई।

इस मौके पर पंकज डावर ने बताया कि 10 साल के भाजपा शासन में सभी वर्गों के लोग परेशान हैं जिसको लेकर अब रोजाना सैकड़ो की संख्या में लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

पंकज डावर ने कहा कि अब प्रदेश की जनता एक बार फिर से प्रदेश में भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मुख्यमंत्री के पद पर देखना चाहती है इसलिए प्रदेश में सभी वर्गों के लोग अब एकजुट होकर, इस बार हरियाणा में कांग्रेस की सरकार का नारा भी लगा रहे हैं।

पंकज डावर ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के मार्गदर्शन में जल्द ही गुरुग्राम में एक बड़ी सभा आयोजित की जाएगी साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश हुआ है कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर अभियान के तहत घर-घर जाकर कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें जिससे आगामी चुनाव में कांग्रेस 90 की 90 विधानसभाओं में जीत हासिल करके एक नया इतिहास बने सके।

Share this story