हरियाणा: खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की कार पलटी, 6 मरे, 6 घायल

जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के मसानी के पास यह घटना पेश आई है. आधी रात को एक इनोवा गाड़ी में सवार लोग गाजियाबाद से खाटू श्याम जा रहे थे. इस दौरान उनकी गाड़ी पंक्चर हो गई थी.
हरियाणा: खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की कार पलटी, 6 मरे, 6 घायल
न्यूज डेस्क, दून हॉराइज़न, रेवाड़ी (हरियाणा)

हरियाणा में बड़ा सड़क हादसा (Rewari Road Accident) हुआ है. रविवार रात को हुए इस हादसे में चार महिलाओं सहित कुल छह लोगों की मौत हुई है. वहीं, हादसे में छ अन्य लोग घायल हुए हैं. फिलहाल, हादसे की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के मसानी के पास यह घटना पेश आई है. आधी रात को एक इनोवा गाड़ी में सवार लोग गाजियाबाद से खाटू श्याम जा रहे थे. इस दौरान उनकी गाड़ी पंक्चर हो गई थी. इस दौरान इनोवा गाड़ी की टायर बदला जा रहा था कि पीछे से एक अन्य गाड़ी ने इसे टक्कर मार दी.

हादसे में 4 महिला सहित 6 लोगों की मौत हुई है. वहीं, 6 अन्य सवार घायल हुए हैं. इनोवा में सवार सभी लोग यूपी के गाजियाबाद से खाटूश्याम जा रहे थे. मसानी के पास इनकी गाड़ी पंक्चर हो गई थी. हादसे के बाद तुरंत लोगों ने पुलिस सूचना  दी और सूचना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पुलिस के अनुसार, दोनों गाड़ियों में टक्कर के बाद सड़क किनारे खड़े लोग इनकी चपेट में आ गए. सभी मृतक उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद-दिल्ली बॉर्डर पर एक ही सोसाइटी के रहने वाले थे. इनकी पहचान गाजियाबाद निवासी रोशनी (58), नीलम (54), पूनम जैन (50), शिखा (40) के अलावा, हिमाचल का चालक विजय (40) के रूप में हुई है.

रेवाड़ी के गांव खरखड़ा का सुनील (24) भी हादसे में मारा गया है. उधर, घायलों में रेवाड़ी के गांव खरखड़ा का रोहित (24), अजय (35), सोनू (23), रजनी (46) यूपी, मिलन (28) खरखड़ा, बरखा (50) शामिल हैं.

Share this story