Haryana News : ट्रक ने कार को टक्कर मारी, एक महिला की मौत, दो घायल

Haryana News : फतेहाबाद में भूना रोड फ्लाईओवर के ऊपर मंगलवार अलसुबह सड़क हादसा हो गया। सिरसा की तरफ से आ रही कार ट्रक से टकरा गई।  
Haryana News : ट्रक ने कार को टक्कर मारी, एक महिला की मौत, दो घायल

Haryana News : टक्कर के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार सिरसा के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.अभय की पत्नी ममता चौधरी की मौत हो गई। इसके अलावा मृतका की बेटी 20 वर्षीय मन्नत और आस्ट्रेलिया से आई बहन शिखा घायल हो गए।

तीनों कार में सवार होकर गुरूग्राम जा रहे थे। गुरूग्राम में मृतका ममता चौधरी और घायल शालू की बहन ज्योति रहती है जिसे मिलने के लिए जा रहे थे और गाड़ी किराए पर ली गई थी। घटना की सूचना मिलने पर शहर पुलिस टीम और सिरसा से परिजन नागरिक अस्पताल में पहुंचे। यहां हुडा चौकी पुलिस टीम कार्रवाई में जुटी है।

मामले के मुताबिक सिरसा के अंबेडकर चौक में चौधरी आई क्लीनिक के संचालक डॉ.अभय की पत्नी अपनी 20 वर्षीय बेटी मन्नत और बहन शालू के साथ सुबह करीब 4 बजे अर्टिगा कार किराए पर लेकर गुरूग्राम के लिए रवाना हुए थे और बीच में हिसार रूकना था।  सुबह करीब 5 बजे के आसपास कार फतेहाबाद के भूना रोड ओवरब्रिज पर पहुंची तो अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी।

गाड़ी एक साइड से पूरी तरह पिचक गई। ममता चौधरी गाड़ी में आगे बैठी थी। घायल ममता चौधरी, शालू और मन्नत को नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने ममता चौधरी को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा शालू और मन्नत को प्राथमिक उपचार के बाद सिरसा ले जाया गया है। घटना के बाद बताया जा रहा है कि कार चालक मौके से फरार है और उसे हल्की चोटें आई है।

पांच दिन पहले आस्ट्रेलिया से आई है शालू

मृतका के रिश्तेदार हिसार निवासी सुरेंद्र ने बताया कि शालू पांच दिन पहले ही आस्ट्रेलिया से आई है। तीन दिन हिसार में लगाने के बाद सिरसा में अपनी बहन ममता चौधरी से मिलने आई थी। इसके बाद वह अपनी गुरूग्राम रह रही बहन ज्योति से मिलने के लिए जा रहे थे।

Share this story