दंतेवाड़ा : बस्तर सांसद ने एनएमडीसी प्रबंधन की समीक्षा बैठक में दिये निर्देश

दंतेवाड़ा : बस्तर सांसद ने एनएमडीसी प्रबंधन की समीक्षा बैठक में दिये निर्देश


दंतेवाड़ा, 10 मई (हि.स.)। बस्तर सांसद दीपक बैज किरंदुल में एनएमडीसी.प्रबंधन किरंदुल व बचेली के अधिशासी निदेशक तथा किरंदुल एवं बचेली के नगरपालिका अध्यक्ष मृणाल रॉय व पूजा साव की उपस्थिति में समीक्षा बैठक के दौरान सांसद बैज ने किरंदुल व बचेली की समस्याओं को जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में सुना।

एनएमडीसी. प्रबंधन को निम्न बिंदुओ पर निर्देशित किया। जिसमें आदिवासी स्कूली बच्चों को बस सेवा का लाभ देने, किरंदुल को इलेक्ट्रिक शव दाह मशीन उपलब्ध करवाने,किरंदुल में चिकित्सा संबंधी सेवाओं के लिए सोनोग्राफी व सिटी स्कैन मशीन तथा किरंदुल व बचेली को मिलेगा शव वाहन (एंबुलेंस) उपलब्ध करवाने, शासकीय स्कूलों में शौचालय बनाने एवं आंगनबाडिय़ों के जीर्णोद्धारकरवाने के अलावा बैठक में अतिरिक्त बिंदुओं पर भी चर्चाएं हुई। सांसद बैज ने तत्काल एनएमडीसी. प्रबंधन को सभी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिया है।

इस बैठक के दौरान किरंदुल एवं बचेली के नगर पालिका अध्यक्ष सहित किरंदुल परियोजना अधिशासी निदेशक आर.गोविंदराजन, उपमहाप्रबंधक बीके. माधव तथा किरंदुल एवं बचेली नगर के पार्षदगण एवं दोनो परियोजना के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थानसमाचार/ राकेश पांडे

Share this story

Around The Web