आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 10 दिवसीय विपश्यना के लिए पहुंचे होशियारपुर

होशियारपुर-ऊना रोड पर गांव महिलांवाली से आनंदगढ़ की ओर जाने वाली सड़क पर स्थित धम्म धज्ज विपश्यना केंद्र और आसपास के इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। 
होशियारपुर पहुंचे अरविंद केजरीवाल, 10 दिन तक करेंगे विपश्यना; कल ED के सामने होना था पेश
न्यूज डेस्क, दून हॉराइज़न, होशियारपुर (पंजाब)

आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 10 दिवसीय विपश्यना के लिए बुधवार बाद दोपहर होशियारपुर पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे। 21 दिसंबर को ईडी ने दिल्ली में शराब घोटाले के संबंध में पूछताछ के लिए केजरीवाल को पेश होने का सम्मन भेजा था, लेकिन वह एक दिन पहले ही दिल्ली छोड़कर पंजाब पहुंच गए।

इस बीच जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। होशियारपुर-ऊना रोड पर गांव महिलांवाली से आनंदगढ़ की ओर जाने वाली सड़क पर स्थित धम्म धज्ज विपश्यना केंद्र और आसपास के इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

होशियारपुर के अलावा अन्य जिलों से भी पुलिस बल को तैनात किया गया है। इस क्षेत्र में स्थानीय ग्रामीणों के अलावा किसी अन्य का जाना पूरी तरह से प्रतिबंधित है। होशियारपुर में केजरीवाल के मेडिटेशन को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता तीक्ष्ण सूद ने कहा कि केजरीवाल ने केवल ईडी के सामने जाने से बचने के लिए ऐसा किया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए ईडी ने दिल्ली में जो घोटाले किए उन्हें समन भेजकर 21 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन केजरीवाल पहले ही ध्यान के बहाने होशियारपुर पहुंच गए।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है।

Share this story