15 साल तक पंजाब को लूटने के बाद बादल साहब ने बोला सच : सीएम भगवंत मान

सीएम मान ने कहा कि अकाली दल ने 15 साल तक पंजाब को बुरी तरह से लूटा, यहां तक कि पंजाब के लोगों की भावनाओं तक का खयाल नहीं किया।
अकाली पर सीएम भगवंत मान का हमला, बोले- 15 साल प्रदेश को इन लोगों ने लूटा
न्यूज डेस्क, दून हॉराइज़न, चंडीगढ़ (पंजाब)

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शिरोमणि अकाली दल पर तीखा हमला बोला है। गौर करने वाली बात है कि शिरोमणि अकाली ने कहा था कि आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में सभी मोर्चों पर नाकाम रही है।

अकाली दल ने पूरे पंजाब में 1 फरवरी से पंजाब बचाओ यात्रा शुरू करने का फैसला लिया है। अकाली दल के इस ऐलान पर भगवंत मान ने सोशल मीडिया पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि 15 साल तक पंजाब को लूटने के बाद बादल साहब ने सच बोला है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पहले पूरे पंजाब में अकाली दल को बचा लो।सीएम मान ने कहा कि अकाली दल ने 15 साल तक पंजाब को बुरी तरह से लूटा, यहां तक कि पंजाब के लोगों की भावनाओं तक का खयाल नहीं किया।

अकाली दल पंजाब की सबसे पुरानी पार्टी है, आज वह दयनीय स्थिति में है, प्रदेश में सबसे अधिक समय तक शासन करने के बाद अब ये लोग सिर्फ तीन सीटों पर सिमटकर रह गए हैं। लोगों को अच्छे से पता है कि अकाली और बादल परिवार कितना भ्रष्ट है।

लोगों को इनके चरित्र के बारे में बखूबी जानकारी है।मुख्यमंत्री ने याद दिलाया कि अकाली सरकार में पंजाब हर क्षेत्र में पिछड़ा हुआ था, बावजूद इसके कि इन लोगों ने प्रदेश में सबसे लंबे समय तक शासन किया।

इन्हें इनके पापों से मुक्त नहीं किया जा सकता है, इन लोगों ने श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी का अपमान किया, गैंगस्टर, ड्रग माफिया को पनाह दी। प्रदेश की जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

जब पूरा पंजाब किसान कानूनों के खिलाफ खड़ा था तो अकाली उस वक्त भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के साथ खड़ी थी, सिर्फ अपने राजनीतिक हितो के लिए।

Share this story