मीरजापुर : गंगा में डूबा किशोर, नाविकों ने दूसरे को बचाया

मीरजापुर : गंगा में डूबा किशोर, नाविकों ने दूसरे को बचाया


- डूबे किशोर की तलाश जारी

मीरजापुर, 06 मई (हि.स.)। विंध्याचल के अखाड़ा घाट पर शुक्रवार की सुबह स्नान के दौरान दिव्यांश पुत्र दयाशंकर डूब गया, जबकि उसके मौसेरे भाई आदित्य को नाविकों ने बचा लिया। उसे सीएचसी विन्ध्याचल में भर्ती कराया गया है। डूबे किशोर की तलाश जारी है।

बिहार के बक्सर जिले के थाना धनसोई अंतर्गत पुलका गांव से एक दर्जन लोगों के साथ दयाशंकर सिंह बच्चे का मुंडन संस्कार कराने के लिए शुक्रवार को विंध्याचल आए। दिव्यांशु कुमार (13) दयाशंकर सिंह और उसका मौसेरा आदित्य (17) गंगा में स्नान करने चले गए। स्नान करने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। यह देख घाट पर मौजूद लोग शोर मचाने लगे। शोरगुल पर नाविक दोनों को बचाने पहुंचे, लेकिन तब तक दिव्यांश डूब गया था जबकि आदित्य को बचा लिया गया। मौके पर पहुंची विंध्याचल पुलिस किशोर की तलाश करा रही है।

विदित हो कि विंध्याचल में गंगा स्नान करते समय डूबने की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। लगातार घटनाओं के बाद डीएम ने बैरिकेडिंग का निर्देश दिया। इसके बाद भी शुक्रवार को एक और हादसा हो गया। गंगा नदी में पिछले सप्ताह डूबने की यह तीसरी घटना है। लगातार हादसों के बाद भी व्यवस्था में सुधार नहीं हो पा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गिरजा शंकर

Share this story

Around The Web