बीजेपी सरकार की 'डबल डकैती' गरीबों के लिए बनी मुसीबत : अखिलेश यादव

बीजेपी सरकार की 'डबल डकैती' गरीबों के लिए बनी मुसीबत : अखिलेश यादव

लखनऊ : समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव ने रविवार को महंगाई का मुद्दा उठाते हुए भाजपा की सरकार पर तीखा प्रहार किया है. इसके साथ उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में हर रोज महंगाई बढ़ रही है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि अच्छे दिनों का सपना दिखाने वाली भाजपा के राज में आम आदमी की कमर बुरी तरह टूट चुकी है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि पहले पट्रोल-डीजल, सीएनजी के दाम बढ़े अब दवाएं, खाद्य पदार्थ, परिवहन सभी कुछ महंगा हो गया है. उन्‍होंने दावा किया कि बढ़ती महंगाई की वजह से बड़ी संख्या में बच्चों की फीस न दे पाने से उनकी शिक्षा बाधित हुई है. उन्होंने आरोप लगाया कि हर दिन लूट रही भाजपा सरकार की ‘डबल डकैती’ साबित हो रही है.

भाजपा की आर्थिक कुनीतियों लोगों पर पड़ रहीं भारी

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा की आर्थिक कुनीतियों के चलते हर घर की आय में कमी आई है, बेरोजगारी बढ़ रही है, कामधंधे ठप्प हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को अंधकारमय भविष्य की ओर धकेल दिया है.

घरेलू बजट बिगड़ता जा रहा है : अखिलेश यादव 

जबकि घरेलू गैस सिलेंडर में 50 रुपये की वृद्धि का जिक्र करते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि एक बार फिर घरेलू गैस सिलेंडर 50 रूपये महंगा हो गया है. इससे सिलेंडर की कीमत एक हजार रूपये के पार हो गई है. साथ ही कहा कि घरेलू गैस के दामों में जिस तरह वृद्धि हो रही है उससे घरेलू अर्थव्यवस्था पर गम्भीर प्रभाव पड़ा है, घरेलू बजट बिगड़ता जा रहा है.

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की कुनीतियों से गरीब अब गरीबी के दलदल में और गहरा धंसेगा. जबकि भाजपा के पूंजीपति मित्र और ज्यादा मालामाल हो जाएंगे, भाजपा का यही डरावना चेहरा है.

Share this story

Around The Web