दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने क्लीनिक में बैठे डॉक्टर को गोलियों से किया छलनी, पुरानी घटना से जुड़ा है मामला

दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने क्लीनिक में बैठे डॉक्टर को गोलियों से किया छलनी, पुराणी घटना से जुड़ा है मामला

बुलंदशहर : यूपी के बुलंदशहर का गुलावठी कस्बा उस वक्त गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा जब दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने क्लीनिक में बैठे एक डॉक्टर को गोलियों से छलनी कर दिया. इस घटना में डॉक्‍टर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक सवार चार हमलावरों ने एक के बाद एक करीब 30 राउंड फायरिंग की, जिससे ना सिर्फ मार्केट में भगदड़ मच गई बल्कि लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे.

जानकारी के मुताबिक, हमलावर डॉक्‍टर की हत्‍या के बाद घटनास्थल से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. वहीं, इस वारदात की सूचना के बाद बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारीयों समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है. जबकि फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. इसके अलावा बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में नाकाबंदी की गई है.

जानकारी के मुताबिक, डॉक्‍टर शादाब गुलावठी नगर पालिका परिषद के पास स्थित अपनी क्लीनिक पर बैठे हुए थे. इस दौरान बाइक पर सवार चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनको मौत के घाट उतार दिया. पुलिस के मुताबिक, डॉक्‍टर को 24 गोलियां गली हैं. यही नहीं, घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

पुलिस अधिकारियों की मानें तो घटना को पुरानी रंजिश में अंजाम दिया गया है. बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह के मुताबिक, पूर्व में हुए एक मामले में मृतक डॉक्टर का भाई जेल में निरुद्ध है. इस वजह से पुलिस अपनी शुरुआती जांच में इस हत्याकांड को उसी घटना से जोड़कर देख रही है.

पुलिस ने की नाकाबंदी

यही नहीं, दिनदहाड़े डॉक्‍टर की हत्‍या से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके की नाकाबंदी कर दी है. जबकि बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह का दावा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया जा चुका है.

साथ ही कहा कि पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा करेगी. वहीं, पंचायतनामा की करवाई के बाद पुलिस ने मृतक डॉक्टर का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

एसएसपी ने बताया कि कथित डॉक्टर के भाई ने 22 मार्च को हापुड़ में अपने पड़ोसी की हत्या कर शव के टुकड़े किए थे. वहीं, मृतक डॉक्‍टर के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर कराई है. एसएसपी ने बताया कि पुलिस की चार टीमें गठित कर हापुड़ रवाना कर दी गई हैं.

Share this story

Around The Web