आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इंस्पेक्टर उपासना यादव व भतीजे की मौत, सड़क हादसे में पति की हुई थी जान

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इंस्पेक्टर उपासना यादव और उनके भतीजे की मौत हो गई। अलीगढ़ से स्थानांतरित होकर वह कानपुर में अपनी नई पोस्टिंग पर जा रही थी।
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इंस्पेक्टर उपासना यादव व भतीजे की मौत, सड़क हादसे में पति की हुई थी जान

डिजिटल डेस्क : मैनपुरी जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार शाम एक वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी. जिससे कार में सवार महिला इंस्पेक्टर और उसके भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई. महिला पुलिसकर्मी अलीगढ़ से स्थानांतरित होने के बाद कानपुर में अपनी नई पोस्टिंग पर जा रही थीं।

इसी दौरान लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला इंस्पेक्टर और उसके भतीजे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक हादसा शनिवार शाम करीब 6 बजे करहल थाना क्षेत्र के लिए आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे स्थित माइलस्टोन 77 पर हुआ. उत्तर प्रदेश पुलिस के जिला अलीगढ़ में पदस्थापित महिला निरीक्षक उपासना यादव अपने भतीजे के साथ होंडा इमेज कार में जा रही थी।

महिला निरीक्षक अलीगढ़ से स्थानांतरित होकर मथुरा से कानपुर ड्यूटी ज्वाइन करने जा रही थी। तभी रास्ते में एक वाहन ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि महिला इंस्पेक्टर की कार के परखच्चे उड़ गए। जिसमें महिला इंस्पेक्टर और उसके भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला निरीक्षक उपासना यादव के पति भी पुलिस विभाग में पदस्थापित थे. उसकी भी एक साल पहले सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उसके परिजनों को सूचना दी। हादसे की मुख्य वजह क्या थी, पुलिस अभी तक इसका पता नहीं लगा पाई है। फिलहाल पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Share this story

Around The Web