UP : लखीमपुर की घटना पर बोले Dy.CM Brajesh – केस को फास्ट ट्रैक किया जाएगा

यूपी के लखीमपुर में बुधवार को दो नाबालिग दलित बहनों के शव एक पेड़ से लटके मिले जिनके शव मिले दोनों बहनें हैं।
UP : लखीमपुर की घटना पर बोले Dy.CM Brajesh – केस को फास्ट ट्रैक किया जाएगा

यूपी के लखीमपुर में बुधवार को दो नाबालिग दलित बहनों के शव एक पेड़ से लटके मिले जिनके शव मिले दोनों बहनें हैं। मामला लखीमपुर खीरी के निघासन कोतवाली का है. इधर बच्ची का शव गांव के बाहर गन्ने के खेत में पेड़ से लटका मिला.

इस मामले में पुलिस का दावा है कि मुख्य आरोपी छोटू समेत सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का भी बयान आया है।

डिप्टी सीएम ने कहा, ”दोनों बहनों की गला दबाकर हत्या की गई. उसके बाद चुन्नी से गला रेत कर हत्या की गई. बहनों को फांसी देने से पहले आरोपी ने दो और लोगों को सुहैल और जुनौद बुलाया था. इस दुखद घटना के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया.

सरकार इस पूरे मामले में इतनी सख्त कार्रवाई करेगी कि ऐसी घटना करने से पहले आने वाली पीढ़ियां कांप उठेंगी.सरकार पूरी तरह पीड़ित परिवार के साथ है.

केशव प्रसाद मौर्य का भी आया बयान

ब्रजेश पाठक ने कहा, “उन्हें हर हाल में न्याय मिलेगा। हम पूरे मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे। हम जल्द से जल्द सजा देंगे। हमारी सरकार ने अधिकारियों के साथ बहुत चिंता व्यक्त की है। जिन अधिकारियों ने पूरा किया है।

घटना की जांच। मैं उन्हें बधाई देता हूं। मैं कहता हूं कि पीड़ित परिवार के साथ संवेदनशीलता के साथ काम करें। पीड़ित परिवार की संतुष्टि के लिए हर स्थिति की जांच की जानी चाहिए।”

डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “लखीमपुर की घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। दुख की इस घड़ी में सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। एक भी अपराधी को नहीं बख्शा जाएगा। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी जो एक मिसाल कायम करेगी।”  

Share this story

Around The Web