युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप



हरिद्वार, 10 मई (हि.स.)। एक युवती ने रामपुर निवासी गैर धर्म के एक युवक पर प्यार का झांसा देकर दुष्कर्म करने और लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए गंगनहर पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

आज अंबाला निवासी एक युवती ने रामपुर गांव निवासी मोहम्मद वारिश पर धोखाधड़ी करते लाखों रुपये ऐंठने ओर प्यार का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पीडि़त युवती ने बताया कि करीब 2017-18 में उसकी मुलाकात मोहम्मद वारिश से अंबाला केंट में उसके अस्पताल में हुई थी, जहां मोहम्मद वारिश ने अपना नाम बंटी बताया था। वह अम्बाला कैंट में अस्पताल चलाती थी। इसके बाद धीरे-धीरे दोंनो में बातचीत बढ़ी और प्यार में बदल गयी। इस बीच मोहम्मद वारिश ने बंटी बनकर उक्त युवती से अस्पताल बनाने के नाम और करीब 5 से 6 लाख रुपये भी लिए व भगवानपुर के निकट अस्पताल खोलने की बात कही, लेकिन अस्पताल में घाटा दिखाकर बंटी ने पैसे हजम कर लिए।

फिलहाल वह ईदगाह स्थित एक नर्सिंग में नर्स के रूप में कार्यरत है। देर रात्रि भी मोहम्मद वारिश उर्फ बंटी उसके पास आया, लेकिन मेरी तबियत खराब थी, किंतु फिर भी बंटी ने मुझ पर झूठे मनगढंत आरोप लगाए। जिसके बाद वह मुझसे मारपीट पर भी उतारू हुआ। लेकिन अस्पताल के कर्मियों ने मुझे बचा लिया। कोतवाल ऐश्वर्य पाल ने बताया कि अंबाला निवासी एक युवती ने रामपुर के मोहम्मद वारिश उर्फ बंटी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की। जांच कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत

Share this story

Around The Web