पुलिस ने तीन चोरों को दबोचा, चोरी का माल भी बरामद



हरिद्वार, 10 मई (हि.स.)। रुड़की गंगनहर कोतवाली पुलिस ने चोरी का खुलासा किया। मामले में पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को कोतवाली क्षेत्र के पाडली गुर्जर तिराहे से गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से चोरी का माल भी बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर जेल भेज दिया है।

सोमवार की देर शाम पाडली गुर्जर तिराहा के पास आम के बाग में तीन संदिग्ध युवक पुलिस को नजर आए, जिन्हें आवाज देकर पुलिस ने बुलाया तो वह भागने लगे। शक होने पर घेराबंदी करते हुए पुलिस ने तीनों को दबोच लिया। गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्या पाल ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपितों ने पूछताछ में अपना नाम मुस्तकीम 22 वर्ष पुत्र अकबर, निवासी पनियाला चंदापुर, शाहरुख 24 वर्ष पुत्र जमशेद निवासी पनियाला चंदापुर कोतवाली गंगनहर जिला हरिद्वार और कामरान 26 वर्ष पुत्र मुजम्मिल निवासी नगला कुबड़ा, थाना झबरेड़ा, जनपद हरिद्वार बताया है।

तीनों आरोपितों के कब्जे से पीली और सफेद धातु के जेवरात और कुछ सिक्के सहित नगदी बरामद की है। आरोपियों ने बताया कि उनका एक अन्य साथी सुहैल जो मोहल्ला किला, मंगलौर कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है। चोरी की घटनाओं में उनके साथ रहता था, फिलहाल वो यहां नहीं है। चोरी का कुछ माल उसके पास भी है। पुलिस अब फरार चोर की तलाश में जुटी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत

Share this story

Around The Web