दीनदयाल अंत्योदय समिति से रूबरू हुए वीएचपी के संगठन मंत्री खांडेकर

दीनदयाल अंत्योदय समिति से रूबरू हुए वीएचपी के संगठन मंत्री खांडेकर


बड़सर, 10 मई (हि. स.)। विश्व हिंदू परिषद के उत्तर भारत के संगठन मंत्री मुकेश खांडेकर हिमाचल प्रवास के दौरान बड़सर क्षेत्र दीनदयाल अंत्योदय समिति के पदाधिकारियों के साथ मिले । इस दौरान मुकेश खांडेकर ने देश भर में विश्व हिंदू परिषद की चल रही गतिविधियों के बारे में विस्तृत चर्चा की और हिमाचल प्रदेश में भी आने वाले कार्यक्रमों की चर्चा की।

मुकेश खांडेकर ने बताया कि जुलाई माह में बजरंग दल का अभ्यास वर्ग किया जाएगा जिसमें सारे हिमाचल प्रदेश से प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे । विश्व हिंदू परिषद द्वारा संपर्क अभियान चलाया गया है जिसके तहत सभी संगठनों के साथ बातचीत करके आने वाले समय के कार्यक्रमों में सबकी सहभागिता रहे इस दिशा में प्रयास किया जा रहा है।

इस बैठक में दीनदयाल अंत्योदय समिति के संरक्षक डॉ राकेश शर्मा ( बबली ), समिति के सह संयोजक अमित कुमार सचिव जीत शर्मा, उपाध्यक्ष राजेश पंडित, कोषाध्यक्ष सुरेश शर्मा, सामाजिक कार्यकर्ता और रिटायर्ड प्रिंसिपल प्रताप ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे।

दीनदयाल अंत्योदय समिति के सभी पदाधिकारियों ने विश्व हिंदू परिषद द्वारा चलाई जा रही धर्म निधि मैं सहयोग किया और सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि विश्व हिंदू परिषद के आने वाले कार्यक्रमों में भी इस तरह का सहयोग जारी रखें।

वीएचपी के संगठन मंत्री मुकेश खांडेकर जी ने बताया कि अयोध्या में बनाए जा रही श्री राम मंदिर में देश के सभी संगठनों ने सहयोग किया जिससे भव्यतम मंदिर का निर्माण हो रहा है। विदेशों में काम करें अनेक हिंदू संगठनों ने भी इस कार्य में सहयोग किया है जो बहुत ही सराहनीय है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील/उज्जवल

Share this story

Around The Web