मार्केट में हो गया धमाल! अब सिर्फ 11 रुपये में खरीदें 42 घंटे चलने वाला नेकबैंड, देखें Lava Probuds N11 पर मिल रहा ऐसा धांसू ऑफर

भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अभी चीनी कंपनियों दबदबा है। जिससे देशी कंपनी इनको टक्कर देने के लिए कई अपने प्रोडक्ट को लॉन्च करती रहती है, जिससे ग्राहकों का बड़ा फायदा रहता है कम कीमत में अच्छी चीज मिल जाती है।
मार्केट में हो गया धमाल! अब सिर्फ 11 रुपये में खरीदें 42 घंटे चलने वाला नेकबैंड, देखें Lava Probuds N11 पर मिल रहा ऐसा धांसू ऑफर

नई दिल्ली :  भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अभी चीनी कंपनियों दबदबा है। जिससे देशी कंपनी इनको टक्कर देने के लिए कई अपने प्रोडक्ट को लॉन्च करती रहती है, जिससे ग्राहकों का बड़ा फायदा रहता है कम कीमत में अच्छी चीज मिल जाती है। वही देशी कंपनी लावा ने अपने लेटेस्ट बजट वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन के तौर पर Lava  प्रोबड्स एन11 (Probuds N11) को लॉन्च कर दिया है।

खास बात यह है कि पहली सेल के दौरान आप इसे मात्र 11 रुपये में खरीद सकेंगे। नए प्रोबड्स एन11 (Probuds N11)नेकबैंड डुअल हॉलस्विच फंक्शन के साथ आते हैं। है। कंपनी का दावा है कि इसमें फुल चार्ज करने पर 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी।  ऐसे खरीदने से पहले ऑफऱ और खासियत के बारे में आप को बताते हैं।

ये हैं Lava के नेकबैंड की कीमत और ऑफर

दरअसल आप को बता दें कि भारतीय कंपनी लावा प्रोबड्स एन11 ( Lava Probuds N11)को भारत में 999 रुपये में लॉन्च किया गया है लेकिन आप इन्हें मात्र 11 रुपये में खरीद सकते हैं। खबरों में बताया जा रहा है कि, इंट्रोडक्टरी ऑफर्स के तहत ग्राहक 10 सितंबर से 12 सितंबर तक सुबह 11 बजे अमेजन इंडिया से Lava Probuds N11 को मात्र 11 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसके आलावा वन टाइम स्पेशल ऑफर के तहत, 13 सितंबर से 16 सितंबर तक इसे 999 रुपये में खरीदा जा सकेगा जबकि इंट्रोडक्टरी ऑफर खत्म होने के बाद, 17 सितंबर से, ये लावा ई-स्टोर, अमेजन और कंपनी के 100K+ पैन इंडिया स्टोर पर 1499 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

ऐसे कंपनी दे रही स्टैंडर्ड वारंटी

लावा खरीद के 30 दिनों के भीतर रजिस्टर करने वाले ग्राहकों के लिए एक साल की स्टैंडर्ड वारंटी के अलावा दो महीने की एक्सटेंडेड वारंटी और गाना सब्सक्रिप्शन की पेशकश भी कर रही है।

खरीदने से पहले यहां जान लीजिए सभी खासियत

आप को बता दें कि प्रोबड्स एन11 (Probuds N11) नेकबैंड ईयरफोन काई ऑरेंज, फायरफ्लाई ग्रीन और पैंथर ब्लैक कलर में उपलब्ध हैं।  प्रोबड्स एन11 (Probuds N11) में 12mm ड्राइवर हैं। यह डुअल हॉलस्विच फीचर के साथ आता है जो यूजर्स को ईयरबड्स के मैग्नेटिक बैक को अटैच या अलग करके म्यूजिक प्ले/पॉज या कॉल्स का जवाब देने/डिस्कनेक्ट करने की सुविधा देता है।

इसके अलावा कंपनी का दावा है कि  प्रोबड्स एन11 (Probuds N11) इयरफ़ोन को IPX6 वाटर-रेसिस्टेंस रेटिंग मिली है।  इयरफ़ोन में एक बार चार्ज करने पर 42 घंटे तक चलने के लिए 280mAh की बैटरी दी गई है। यह क्विक चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिसमें यूजर्स इसे 10 मिनट चार्ज कर 13 घंटे तक चला सकते हैं।

Probuds N11 में एन्वायरमेंट नॉइज़ कैंसिलेशन (ईएनसी) है, जो बाहर जाने पर बेहतर सुनने और कॉल करने का अनुभव देता है।

Share this story

Around The Web