boAt का धमाका! 999 रुपये में ANC और Type-C पोर्ट वाले नए इयरफोन्स

भारत के सबसे बड़े ऑडियो ब्रैंड boAt ने USB टाइप-C पोर्ट वाले इसके पहले वायर्ड ऐक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) इयरफोन्स पेश कर दिए हैं।
boAt का धमाका! 999 रुपये में ANC और Type-C पोर्ट वाले नए इयरफोन्स
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

इन इयरफोन्स को boAt Bassheads 122 ANC नाम से लॉन्च किया गया है और इनमें एंबिएंट मोड, लार्ज डायनमिक ड्राइवर्स और हाई-क्वॉलिटी माइक्रोफोन के साथ बेहतरीन नॉइस कैंसिलेशन और अच्छा कॉलिंग एक्सपीरियंस यूजर्स को मिलेगा।

अगर आप म्यूजिक सुनने वालों में से हैं तो वायर्ड इयरफोन्स आपके गैजेट्स और एक्सेसरीज का हिस्सा जरूर होंगे। इनसे जुड़ी सबसे अच्छी बात यह है कि बाकी इयरबड्स या नेकबैंड्स की तरह इन्हें चार्ज नहीं करना पड़ता। कंपनी ने USB टाइप-C कनेक्टिविटी देकर उन यूजर्स का काम आसान कर दिया है, जिनके फोन में 3.5mm हेडफोन जैक नहीं मिलता।

ANC के साथ बेहतरीन कॉलिंग अनुभव

कंपनी ने नए इयरफोन्स में 25dB तक ऐक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) का सपोर्ट दिया है, जिसके शोर-शराबे में भी बिल्कुल क्रिस्टल क्लियर साउंड सुनाई देगा। इसके अलावा अगर आप आसपास की आवाजें सुनते रहना चाहते हैं और अलर्ट रहना चाहते हैं तो एंबिएंट मोड ऑन किया जा सकता है। इस तरह म्यूजिक के साथ आसपास की आवाजें एकदम ब्लॉक नहीं होंगी।

नए boAt Bassheads 122 ANC में 13mm साउंड ड्राइवर्स दिए गए हैं और इनसे डीप-बास के साथ बेहतरीन म्यूजिक का एक्सपीयंस मिलेगा। म्यूजिक, कॉल्स और ANC को मैनेज करने के लिए इसमें इन-लाइट कंट्रोल्स और यूजर-फ्रेंडली टच बटन्स दिए गए हैं। इन-लाइन माइक्रोफोन के साथ वॉइस ट्रांसमिशन कहीं बेहतर हो जाएगा।

यहां से खरीदे जा सकेंगे नए इयरफोन्स

boAt Bassheads 122 ANC को कंपनी 999 रुपये के खास इंट्रोडक्टरी प्राइस पर लेकर आई है। इसको कंपनी वेबसाइट के अलावा Flipkart, Amazon पर ऑनलाइन खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा ऑफलाइन मार्केट में इन्हें रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और विजय सेल्स स्टोर से खरीदने का विकल्प मिलेगा।

Share this story