OnePlus Pad 2: बड़ी बैटरी, शानदार साउंड, और धांसू फीचर्स!

OnePlus Pad 2: टिप्स्टर ने दावा किया कि वनप्लस पैड 2 संभवतः क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। टैबलेट दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन- 8GB+128GB और 12GB+256GB में उपलब्ध हो सकता है। 
OnePlus Pad 2: बड़ी बैटरी, शानदार साउंड, और धांसू फीचर्स!
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

OnePlus का जबर्दस्त टैबलेट OnePlus Pad 2, बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है। इसे 16 जुलाई को इटली के मिलान में होने वाले वनप्लस समर लॉन्च इवेंट में वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। टैब के साथ इवेंट में OnePlus Nord 4, Watch 2R और Nord Buds 3 Pro को भी लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि यह वनप्लस पैड का सक्सेसर होगा, जिसे फरवरी 2023 में लॉन्च किया गया था।

यह भी कहा जा रहा है कि अपकमिंग वनप्लस पैड 2, इस साल जून में चीन में लॉन्च हुए OnePlus Pad Pro का ही रीबैज्ड वर्जन होगा। एक टिप्स्टर ने टैबलेट के कुछ लीक हुए खास स्पेसिफिकेशन्स को शेयर किया है, साथ ही इसके भारत में लॉन्च का भी हिंट दिया है।

OnePlus Pad 2 के खास स्पेसिफिकेशन (संभावित)

टिप्स्टर इशान अग्रवाल (@ishanagarwal24) की एक्स पोस्ट के अनुसार, वनप्लस पैड 2 में 3000x2120 पिक्सेल रिजॉल्यूशन, 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस लेवल वाला 12.1-इंच का आईपीएस एसलीडी डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा, यह डॉल्बी विजन को भी सपोर्ट करेगा।

टिप्स्टर ने दावा किया कि वनप्लस पैड 2 संभवतः क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। टैबलेट दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन- 8GB+128GB और 12GB+256GB में उपलब्ध हो सकता है। कहा जा रहा है कि दमदार साउंड के लिए, इसमें छह स्पीकर मिलेंगे।

वनप्लस पैड 2 में 9500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है जो 67W वायर्ड सुपरवूक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोटोग्राफी के लिए, टैब में 13-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, इसमें 8-मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है।

भारत में भी लॉन्च होगा OnePlus Pad 2

कम्युनिटी पोस्ट के अनुसार, वनप्लस पैड 2 को 16 जुलाई को इटली के मिलान में वनप्लस समर लॉन्च इवेंट के दौरान OnePlus Nord 4, Watch 2R और Nord Buds 3 Pro के साथ लॉन्च किया जाएगा। टिप्स्टर ने यह भी कहा कि वनप्लस पैड 2 भारत में भी लॉन्च होगा। उन्होंने बताया कि कंपनी साथ में वनप्लस स्टाइलो 2 (स्टाइलस), एक स्मार्ट कीबोर्ड और एक फोलियो केस भी पेश करेगी। इवेंट भारतीय समय अनुसार शाम 6.30 बजे शुरू होगा।

Share this story