OnePlus Pad Pro: लीक हुए फोटो और फीचर्स से धड़का फैंस का दिल, जानिए क्या है खास

चाइनीज टेक कंपनी वनप्लस की ओर से होम-कंट्री में नया टैबलेट OnePlus Pad Pro नाम से पेश किया जा रहा है और आधिकारिक लॉन्च से पहले ही इस टैबलेट के फीचर्स और डिजाइन का खुलासा हो गया है। 
OnePlus Pad Pro: लीक हुए फोटो और फीचर्स से धड़का फैंस का दिल, जानिए क्या है खास
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

सामने आया है कि नए टैबलेट मॉडल में मौजूदा OnePlus Pad के मुकाबले कई अपग्रेड्स मिलेंगे और बेहतर हार्डवेयर दिया जाएगा। नए टैबलेट की कई फोटोज भी लीक हुई हैं।

लेटेस्ट लीक लोकप्रिय टिप्सटर Digital Chat Station की ओर से शेयर किया गया है, जिसने चाइनीज माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर कई फोटोज पोस्ट की हैं। फोटोज को देखने पर पता चला है कि वनप्लस पैड का डिजाइन मौजूदा मॉडल से मिलता-जुलता है। इसके अलावा नए टैबलेट में भी प्रीमियम ऑल-मेटल बॉडी दी गई है और केवल इंटरनल कंपोनेंट्स में बदलाव किया गया है।

ऐसे होंगे OnePlus Pad Pro के स्पेसिफिकेशंस

वनप्लस के प्रीमियम टैबलेट में यूजर्स को 12.1 इंच का LCD डिस्प्ले 3K रेजॉल्यूशन के साथ मिलेगा और इस डिस्प्ले को 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7:5 आस्पेक्ट रेशियो दिया जाएगा। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इस डिवाइस में बड़ी 8510mAh क्षमता वाली बैटरी मिलेगी और इसे 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

नए टैबलेट को चाइनीज ब्रैंड चार स्टोरेज कन्फिगरेशंस में पेश कर सकती है, जिनकी लिस्ट में 8GB+128GB, 8GB+256GB, 12GB+256GB और 16GB+512GB सब शामिल हैं। इस टैबलेट में NFC का सपोर्ट दिया जाएगा और यह चीज लाइव इमेजेस में भी दिख रही है।

बैक पैनल पर 13MP प्राइमरी कैमरा और सामने 8MP सेल्फी कैमरा इस डिवाइस में दिया जाएगा। बाकी फीचर्स और कीमत की जानकारी बाद में सामने आ सकती है। टैबलेट की कीमत का खुलासा भी फिलहाल नहीं हुआ है और भारतीय मार्केट में इसके लॉन्च को लेकर भी कंपनी ने कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है।

Share this story