Samsung का अनोखा Music Frame: अब दीवारें भी बनेंगी म्यूजिक प्लेयर!

सैमसंग ने भारत में सैमसंग म्यूजिक फ़्रेम के लॉन्च के साथ अपने प्रोडक्ट लाइनअप का विस्तार किया है। सैमसंग म्यूजिक फ़्रेम एक वायरलेस स्पीकर है जो एक इनक्रेडिबल डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है। 
Samsung का अनोखा Music Frame: अब दीवारें भी बनेंगी म्यूजिक प्लेयर!

ये स्पीकर डॉल्बी एटमॉस 2.0 और वायरलेस म्यूजिक स्ट्रीमिंग के साथ नए म्यूजिक फ्रेम वायरलेस स्पीकर हैं। म्यूजिक फ्रेम, जैसा कि नाम से पता चलता है, फोटो फ्रेम जैसा दीखता है। इसे एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट जैसे बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट का उपयोग करके कंट्रोल किया जा सकता है।

Samsung Music Frame Wireless Speaker की कीमत

सैमसंग म्यूजिक फ्रेम की कीमत 23,990 रुपये रखी गई है और यह आज से Samsung.in, Amazon.in और चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है। इस डिवाइस का लक्ष्य आधुनिक उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करना है।

Samsung Music Frame Wireless Speaker के फीचर्स

फिल्मों और वीडियो गेम को बेहतर बनाने के लिए, नया फोटो-फ्रेम-स्पीकर का स्पीकर तीन-डायमेंशन ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा, स्पीकर आसान प्लेबैक, ट्रैक स्किपिंग और वॉल्यूम कंट्रोल के लिए इंटीग्रेटड वॉयस असिस्टेंट का दावा करता है। इसे आप दीवार पर भी टांग सकते हैं और टेबल पर भी रख सकते हैं।

म्यूजिक फ्रेम एडाप्टिव साउंड फंक्शनैलिटी के साथ आता है जो टीवी से कनेक्ट होने पर सभी वॉल्यूम लेवल पर क्लियर साउंड क्वालिटी प्रदान करता है। इसमें Dolby Atmos का सपोर्ट भी है। यह ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है। इस स्पीकर को ऑप्टिकल टॉस्लिंक केबल के जरिए होम थिएटर सिस्टम से भी कनेक्ट किया जा सकता है।

Share this story