55 से 85 इंच तक के डिस्प्ले के साथ Sony लाया है 4 नए Smart TV, बड़े पर्दे का मजा अब घर बैठे!

नई लेटेस्ट टीवी सीरीज को 55”, 65”, 75” और 85” में उपलब्ध है। सोनी नए टीवी को नॉन-ग्लेयर टेक्नोलॉजी, हाई कंट्रास्ट 4k एचडीआर इमेजे और लो रिफ्लेकशन टेक्नोलॉजी के लिए लेटेस्ट डीप ब्लैक नॉन-ग्लेयर तकनीक के साथ आती है
55 से 85 इंच तक के डिस्प्ले के साथ Sony लाया है 4 नए Smart TV, बड़े पर्दे का मजा अब घर बैठे!
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Sony ने हाल ही में भारतीय बाजार के लिए एक नए ब्राविया टीवी के लॉन्च को कुछ दिन पहले टीज़ किया था। लेकिन अपकमिंग डिवाइस की लॉन्च डेट और नाम का खुलासा नहीं किया गया था, जिससे कई अटकलें लगाई गईं। अब कंपनी ने X पर एक पोस्ट में सुझाव दिया है कि ब्राविया टीवी को 4 जुलाई 2024 को लॉन्च किया जा सकता है।

इस ब्राविया टीवी के लॉन्च से ठीक पहले, सोनी इंडिया ने आज आधिकारिक तौर पर Sony Pro Bravia BZ40L सीरीज को लॉन्च कर किया है। सोनी के नए टीवी 55”, 65”, 75” और 85" साइज़ में उपलब्ध है।

Sony Pro Bravia BZ40L Series के फीचर्स

नई लेटेस्ट टीवी सीरीज को 55”, 65”, 75” और 85” में उपलब्ध है। सोनी नए टीवी को नॉन-ग्लेयर टेक्नोलॉजी, हाई कंट्रास्ट 4k एचडीआर इमेजे और लो रिफ्लेकशन टेक्नोलॉजी के लिए लेटेस्ट डीप ब्लैक नॉन-ग्लेयर तकनीक के साथ आती है, जबकि यह 700 एनआईटी स्क्रीन ब्राइटनेस प्रदान करती है। सोनी की नई टीवी सीरीज 4K HDR प्रोसेसर X1 और TRILUMINOUS प्रो तकनीक के साथ आती है।

4K एक्स-रियलिटी प्रो प्रोसेसिंग तस्वीरों को 4K क्वालिटी के करीब ले जाती है। सोनी के नए टीवी वॉल माउंट एडजस्टर के साथ आते हैं जबकि सिंगल कनेक्शन, नेटवर्किंग और अन्य इंटरफेस आसान इंस्टॉलेशन के लिए सुविधाजनक रूप से साइड-माउंटेड हैं। सीरीज़ प्रो सेटिंग मोड के साथ आती है ताकि यूजर्स ब्राविया सेटिंग्स को कस्टमाइज़ कर सकें।

मल्टी-डिस्प्ले सेटिंग ऐप अनुकूलता आपको ब्राविया डिस्प्ले को एक साथ टाइल करके शानदार वीडियो वॉल बनाने में मदद करती है। नई सीरीज 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज प्रदान करती है और बिल्टइन HTML5 के साथ आती है। जब यूएसबी स्टिक मेमोरी को ब्राविया में डाला जाता है। यह Apple AirPlay और Google Chromecast के लिए बिल्ट-इन सपोर्ट के साथ आता है।

ब्रांड द्वारा अभी तक इस नई लॉन्च की गई सीरीज की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन जल्द ही इसकी घोषणा होने की उम्मीद है।

Share this story